1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. जिंदा ही जमीन में दफन हुआ ये शख्स, फिर भी होती रही दोस्तों से बात, Viral हुआ Video

जिंदा ही जमीन में दफन हुआ ये शख्स, फिर भी होती रही दोस्तों से बात, Viral हुआ Video

लोग मरने के बाद जमीन में दफन किए जाते हैं...ये शख्स जिंदा ही और वो भी अपनी मर्जी से जमीन में दफन हो गया।।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 03, 2021 11:07 IST
man in coffin- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/MRBEAST man in coffin

यूं तो इंसान तरह तरह के कारनामें करता रहता है। मशहूर होने के लिए और खुद को दिलेर दिखाने के लिए लोग हद से गुजर जाते हैं। लेकिन एक शख्स ने खुद को जमीन के अंदर दफन कर लिया और भी दो दिन के लिए। दो दिन तक ये शख्स ताबूत में कैद होकर जमीन में दफन हो गया लेकिन फिर भी अपने दोस्तों यारों से बातचीत करता रहा। ये कैसे हो गया, चलिए आपको बताते हैं। 

ये कारनामा किया है अमेरिका के एक मशहूर यूट्टयूबर मिस्टर बीस्ट ने।बीस्ट ने खुद को ताबूत में बंद करके जमीन में दफन करवा दिया। वो दो दिन यानी 50 घंटे तक जमीन में ही दफन रहे और इस दौरान ताबूत में लगे कैमरों और अन्य डिवाइस की मदद से अपने दोस्तों से बातचीत करते रहे।

इन पचास घंटों की बाकायदा रिकॉर्डिंग की गई कि कैसे कोई इतने समय तक जमीन में दफन रह सकता है। मिस्टर बीस्ट ताबूत में अपने साथ तकिया, कंबल और खाना वगैरह ले गए थे ताकि दो दिन का समय गुजार सकें।

इस दौरान दिखता है कि कभी वो आराम कर रहे हैं तो कभी खा रहे हैं। कभी वो दोस्तों से बात कर रहे हैं। वो बिना डरे अपना वक्त गुजार रहे हैं।

इस वीडियो को यूट्टयूब पर मिस्टर बीस्ट के चैनल पर शेयर किया गया है। 

इस वीडियो को अब तक पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है और लोग हैरान हो रहे हैं कि मिस्टर बीस्ट ने ऐसा कैसे कर लिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X