Friday, April 26, 2024
Advertisement

मासूम सी चिड़िया ने ऐसी होशियारी दिखाई कि मौत भी बन गई 'अप्रैल फूल', देखकर कहेंगे: जन्मजात एक्टर है ये तो!

जब सिर पर मौत नाच रही हो तो इंसान होपलेस हो जाता है लेकिन ऐसे मौके पर छोटी सी चिड़िया ने जो समझदारी दिखाई उसके आप कायल हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 01, 2021 13:35 IST
smart bird- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 smart bird

आज अप्रैल का पहला दिन है। इंसानों की दुनिया की बात करें तो आज लोग एक दूसरे को अप्रैल फूल बनाते हैं यानी बेवकूफ बनाते हैं। लेकिन आपको जानकर अचंभा होगा कि जानवर भी इस प्रथा को मना रहे हैं और वो भी बेहद शानदार तरीके से। यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन इस वीडियो को देखकर हो जाएगा।

मिल गया नए जमाने का मुर्गा, बिना टिकट कर डाली मौत की सवारी, Video देखकर कहेंगे: शेर को सवा सेर मिला

सोशल मीडिया पर एक पंछी और बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटी सी चिड़िया बिल्ली के चंगुल में फंस जाती है। फिर वो मरने की ऐसी एक्टिंग करती है कि बिल्ली उसे मरा समझकर अपना चुगंल ढीला करती है और चिड़िया इसी मौके का फायदा उठाकर फुर्र हो जाती है और बिल्ली को हाथ मलने पड़ते हैं। 

छोटी सी चिड़िया की इस शानदार एक्टिंग को हमने तो दस में से दस नंबर दिए हैं, आपको भी वीडियो देखने के बाद इस चिड़िया की अदाकारी बेहद पसंद आएगी।

Viral: मछली पकड़ने गए शख्स के कांटे में फंसा कुछ ऐसा, सोचिए कमजोर दिल वाले के साथ ऐसा कुछ घट जाए तो...

इस वीडियो को भारतीय वनसेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो टिक टॉक पर बनाया गया है और सुसांत ने इसे शेयर किया है।कुछ ही देर में इसे चार हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये लोकप्रिय होता जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement