Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Viral: मछली पकड़ने गए शख्स के कांटे में फंसा कुछ ऐसा, सोचिए कमजोर दिल वाले के साथ ऐसा कुछ घट जाए तो...

नदी के बीचों बीच मछली पकड़ने गए शख्स के कांटे में फंस गई मौत। इस वीडियो को देखकर कमजोर लोगों की हालत खराब हो सकती है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 27, 2021 17:09 IST
fish cather- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 fish cather

कभी कभी इंसान सोचता कुछ और है और हो कुछ और जाता है। आप क्या चाहते हैं औऱ भगवान क्या देता है, ये आपकी सोच और भगवान की मंशा पर भी निर्भर करता है। कई बार सिर मुंडाते ही ओले पड़ जाते हैं और कई बार हवन करने वाले के हाथ जल जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हो गया जो मछली पकड़ने गया लेकिन उसे कुछ और ही मिल गया, जिससे वो जान बचाकर भागा। 

Viral Video: जंगल से आया चौंकाने वाला वीडियो, अपनी ही मौत की सवारी कर रहा नन्हा सा खतरों का खिलाड़ी

जी हां, नदी का ये खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा और यूजर इसे देखकर कांप रहे हैं। वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांस नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नाव के जरिए नदी के बीचों बीच पहुंचा है और मछली फंसाने के लिए कांटा तैयार करता है। चारा लगाकर वो कांटे को नदी में डालता है और कुछ फंसने का महसूस करते हुए उसे ऊपर खींचता है। लेकिन जैसे ही वो कांटे को ऊपर खींचता है वो डरकर कांटा पानी में डाल देता है क्योंकि कांटे में मछली की जगह एक बड़ा मगरमच्छ फंसकर ऊपर आ गया था। 

Viral Video: जब आसमान में हो गया 'अनोखा एक्सीडेंट', देखकर कहेंगे, दूसरों की लेन में घुसोगे तो...

शख्स मगरमच्छ को देखते ही डरकर कांटा भी पानी में डाल देता है। इस वीडियो को देखकर लोग घबरा रहे हैं। कुछ ने तो इसे मौत का सामना कह डाला है। कुछ लोगों ने इस शख्स को क्रोकोडाइल हंटर बताया है। 

वीडियो वायरल हो रहा है और इसे लगातार व्यूज मिल रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement