Friday, May 17, 2024
Advertisement

Viral Video: जब आसमान में हो गया 'अनोखा एक्सीडेंट', देखकर कहेंगे, दूसरों की लेन में घुसोगे तो...

इंंसान समुद्र के अंदर घुस गया है, आसमान के ऊपर तक जा पहुंचा है, जहां जहां घुसपैठ है वहीं कुछ अजीबोगरीब हो जाता है। देखिए ये वीडियो।

Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 27, 2021 13:33 IST
bird on roller coaster- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RAXCHAPMAN bird on roller coaster

दुनिया में कई तरह के लोग हैं। किसी को तेज रफ्तार पसंद है तो किसी को धीमा धीमा चलना। तेज रफ्तार की बात करें तो लोग आसमान में उड़ना भी तेजी से पसंद करते हैं। जैसे जैसे इंसान आसमान में उड़ रहा है वैसे वैसे परिंदों को आसमान छोटा पड़ने लगा है।

दुल्हन की 'बिंदास विदाई' से गदगद हो गया सोशल मीडिया, यूजर बोले : ओ वुमनिया

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेज रफ्तार ऊंचे रोलर कोस्टर पर एक हेरतअंगेज राइडिंग के दौरान एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वीडियो वायरल हो रहा है। आसमान में पहुंचे रोलर कोस्टर पर बैठे शख्स के मुंह से आसमान में उड़ता परिंद जा टकराया और घायल हो गया। शख्स तो पहले समझ ही नहीं पाया कि उसके साथ क्या हो गया है। 

वीडियो को रेक्सचेपमेन नामक शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग ऊंचे रोलर कोस्टर का मजा ले रहे हैं। जैसे ही रोलर कोस्टर ऊपर आसमान में पहुंचता है, एक शख्स के चेहरे से एक चीज टकराती है और वो घबरा जाता है। वो चीज एक परिंदा है। दरअसल आसमान में बेखौफ उड़ता परिंदा रोलर कोस्टर में बैठे शख्स से टकरा गया। पहले वो शख्स के चेहरे से टकराया और उसकी गर्दन में जाकर फंस गया। फिर उस शख्स ने गर्दन पर हाथ देकर उस परिंदे को वहां से हटाना चाहा तो वो पीछे की तरह उड़ गया। 

Viral Video: जंगल से आया चौंकाने वाला वीडियो, अपनी ही मौत की सवारी कर रहा नन्हा सा खतरों का खिलाड़ी

इस मुठभेड़ में शख्स का तो पता नहीं लेकिन परिंदा जरूर घायल हो गया क्योंकि शख्स के चेहरे पर खून नजर आ रहा था। बेचारे परिंदे का हाल देखकर लोग भावुक हो रहे हैं। कुछ लोगों को ये आसमान में इंसान की घुसपैठ लग रही है। 

कुछ लोग इसे सुपर फन कह रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को मासूम परिंदे की चिंता हो रही है। हालांकि ये वीडियो 25 मार्च को पोस्ट किया गया था लेकिन इसकी लोकप्रियता इस कदर रही है कि इसे अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement