1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. दुल्हन की 'बिंदास विदाई' से गदगद हो गया सोशल मीडिया, यूजर बोले : ओ वुमनिया

दुल्हन की 'बिंदास विदाई' से गदगद हो गया सोशल मीडिया, यूजर बोले : ओ वुमनिया

आमतौर पर शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन रोती सुबकती है और दूल्हा उसे चुप कराकर ले जाता है। लेकिन ये दुल्हन कुछ अलग निकली। ये दूल्हे को ही साथ बिठाकर ले गई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 25, 2021 16:42 IST
bindaas bride- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SNEHASINGHI1 bindaas bride

शादी देश ही नहीं दुनिया में  सबसे खूबसूरत रिश्ता कहा जाता है। फेरो के  बाद विदा होती दुल्हन को देखकर हर कोई भावुक हो जाता है। लेकिन जमाना बदला है औऱ फेरो के बाद विदा होती दुल्हन भी बदली है। अब वो भावुक होकर रोती लिपटती नहीं है। वो नए अंदाज में नए जीवन में प्रवेश करती है। ऐसा ही एक अनोखा विदाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन के अनोखे और बिंदास अंदाज को वाहवाही मिल रही है।

इस वीडियो को स्नेहा सिंघी उपाध्याय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पाकिस्तान के इस फेमस नाई को सोशल मीडिया ने क्यों कहा 'कसाई', इसके तरीके देखकर समझ जाएंगे

 

वीडियो स्नेहा की शादी के मौके का है। शादी के बाद स्नेहा अपने पति के साथ विदा हो रही है। इस दौरान वो रोती धोती नहीं है और ना ही दुख मनाती है। उसके परिवार के लोग खुश दिख रहे हैं, फिर वो फूलों से सजी गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठती है और सबको बाय बोलते हुए पति को साथ लेकर चली जाती है। स्नेहा के पति दूल्हे की पौशाक में ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे हैं जबकि स्नेहा ने ड्राइविंग सीट संभाली है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्नेहा ने लिखा है - ये वाकई मजेदार था। 

इस वीडियो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं। यानी रोती धोती दुल्हनों का जमाना खत्म हो रहा है। नए जमाने की वुमनिया नई जिंदगी की गाड़ी में ड्राइवर सीट पर हैं। वो खुद फैसले लेंगी और कमजोर नहीं पड़ेंगी। हालांकि इस मिशन में उनका साथ दे रहे मर्द भी तारीफ के हकदार हैं जो इसे अपने अहम पर चोट की तरह नहीं देख रहे हैं।  
स्नेहा की बात करें तो वो शेफ हैं और तरह तरह के प्रयोग करना पसंद करती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X