Friday, May 17, 2024
Advertisement

Viral Video: जंगल से आया चौंकाने वाला वीडियो, अपनी ही मौत की सवारी कर रहा नन्हा सा खतरों का खिलाड़ी

अपनी ही मौत पर कौन सवार होता है। वो बिरले ही होते हैं। ऐसे ही एक खतरों के खिलाड़ी का वीडियो जंगल से आया है। देखिए तो जरा।

Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 26, 2021 17:03 IST
ride on death- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANNDA3 ride on death

यूं तो जीवन का हर पल खतरों से भरा होता है लेकिन खतरों के खिलाड़ी हर पल का भरपूर मजा लेते हैं। इंसान तो खतरों  से खेल ही रहे हैं लेकिन हमारे जानवर भी कुछ कम नहीं है। जलवे तो उनके भीतर भी कूटकूट कर भरे हैं। ऐसा ही एक वीडियो जंगल से आया है और आने के साथ ही ये काफी पसंद किया जा रहा है।

Viral: मां ने दुधमुंहे बच्चे को तैराकी सिखाने के लिए पानी में धकेला, Video देखकर सन्न हो जाएगा आपका भी दिमाग

ये वीडियो जाहिर तौर पर जंगल से आया है लेकिन इसमें दिख रहा खतरों का खिलाड़ी पहली बार ऐसा स्टंट करता दिखा है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो मेंढक जिसे आमतौर पर सांप अपना नाश्ता या डिनर बना लेता है, वो सांप यानी अपनी ही मौत की सवारी कर रहा है। सफेद सांप रेंग रहा है और उसके ऊपर निश्चिंत मेंढक बैठा है। पहले पहल देखने पर तो ऐसा भ्रम होता है मानों मेंढक सांप पर रेंग रहा है। फिर समझ आता है कि मेंढक नहीं रेंग रहा, वो शांत चित्त सांप पर बैठा है औऱ सांप रेंग रहा है।

कुछ भी हो, खतरे के इस खिलाड़ी को देखकर लोग चौंक गए हैं। इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत एस नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सुशांत ने इस दिलचस्प वीडियो को कैप्शन दिया है - मौत की सवारी, बहाना नहीं,सफाई नहीं। 

बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन, इस पिता ने सच कर डालीं चांद तारे तोड़ लाने की कहावतें

लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं। अपनी मौत की सवारी कर रहे इस नन्हे से जानवर की हिम्मत और हौंसले की तारीफ की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement