Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral हो रहा है बॉबी देओल का मजेदार Video, सालों पहले बताए थे कोरोना से बचाव के तरीके

बॉबी ने खुद इस मजेदार वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरीज में शेयर किया है। वीडियो फनी भले ही है लेकिन शानदार संदेश दे रहा है। आपने देखा क्या।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 30, 2021 12:14 IST
Boby Deol Funny Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMBOBBYDEOL Boby Deol Funny Video

एक्टर बॉबी देओल पिछले दिनों अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर काफी चर्चा में आए थे। फिल्मी करियर को पटरी पर लाने की उनकी जद्दोजहद तब सफल हुई जब वेबसीरीज आश्रम में उनके बाबा निराला के किरदार की काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद उनको फिल्में भी मिली और वो सफलता का स्वाद भी ले रहे हैं। हाल ही में बॉबी ने इंस्टाग्राम की इंस्टा स्टोरी पर खुद पर बना एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है। एक्टर का ये वीडियो उनकी फिल्मों के सीन को काट कर बनाया गया है जिससे ये बताने की मजेदार कोशिश की जा रही है कि बाबा निराला यानी बॉबी कोरोना महामारी को लेकर भविष्य जानते थे। 

Viral: मछली पकड़ने गए शख्स के कांटे में फंसा कुछ ऐसा, सोचिए कमजोर दिल वाले के साथ ऐसा कुछ घट जाए तो...

खुद बॉबी को अपने ऊपर बना ये मजेदार वीडियो इतना पसंद आया कि वो इसे अपने अकाउंट पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। इस वीडियो  को ashokanilplex_miraj_cinemas नामक पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में बॉबी देओल की फिल्मों के ऐसे सीन लिए गए हैं जिनसे कोरोना बचाव के संदेश दिखते हो। जैसे क्वारंटीन, सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क, कोरोना टेस्ट इत्यादि। 

वीडियो यूं तो होली के मौके पर शेयर किया है और काफी मजेदार है लेकिन इसके अंदर कोरोना का पैग जबरदस्त है। वीडियो में बॉबी की फिल्मों के सीन को जोड़कर कोरोना से बचने के सभी सीक्वेंस दिखाए गए हैं। जैसे बॉबी फेसमास्क में दिखते हैं, फिर वो सोशल डिस्टेंसिंग भी करते हैं। इतना ही नहीं खुद को क्वारंटीन कर रहे हैं और तो और एक सीन में ऐश्वर्या राय का कथित श्वाब टेस्ट लेते दिख रहे हैं। 

Boby Deol Funny Video

Image Source : INSTAGRAM/IMBOBYDEOL
boby deol funny video

यानी कोरोना से जुड़े सभी सुरक्षा आयामों को बॉबी देओल ने दस साल पहले ही अपनी फिल्मों में दिखा दिया था। वीडियो के आखिरी सीन में बॉबी कहते दिख रहे हैं कि जो मैं साफ साफ देख पा रहा हूं वो आप लोगों को नहीं दिख रहा है।

वीडियो फनी भले ही है लेकिन एक लिहाज से देखा जाए तो बॉबी देओल की फिल्मी सीन के जरिए ही सही एक बार फिर कोरोना से बचाव के तरीके वायरल हो रहे हैं। यूजर इसे देखकर मनोरंजन तो करेंगे ही लेकिन साथ ही इससे कोरोना से बचाव की जानकारी और प्रोत्साहन भी मिलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement