A
Hindi News वायरल न्‍यूज सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने जीता लोगों का दिल, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने जीता लोगों का दिल, वीडियो हुआ वायरल

Saqqy Padaya नाम के लड़के का चेहरा सुशांत सिंह राजपूत से इतना मिलता है कि देखते ही देखते उसका वीडियो वायरल हो गया।

SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SAQQY_PADAYA सोशल मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने जीता लोगों का दिल

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी ने लोगों को तोड़कर रख दिया। लोग अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं और लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में सभी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। लोग सुशांत को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे ही Saqqy Padaya नाम के एक लड़के ने टिकटॉक पर अपने आइडल सुशत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो पोस्ट किया लेकिन वो वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। वजह ये थी कि लोगों को उसमें सुशांत सिंह राजपूत की झलक दी।  काफी हद तक इस लड़के का चेहरा सुशांत सिंह राजपूत से मिलता दिख रहा है।

बाद में, Saqqy Padaya ने इंस्टाग्राम पर वही वीडियो डालकर लोगों का आभार जताया है। उसने बताया कि कैसे उसने अपने आइडियल सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए  वीडियो बनाया लेकिन लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया Saqqy Padaya ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बहुत उदास है उनका डॉग, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल

सैकी ने लिखा है, नमस्कार फैमिली,
मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, मैं इस अवसर पर आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं,हर किसी को अच्छा समर्थक होने के लिए। जैसा कि मैंने मेरे आइडल सुशांत सिंह राजपूत सर को श्रद्धांजलि देने के लिए इस वीडियो को  टिक्टॉक पर अपलोड किया और एक घंटे के भीतर यह वायरल हो गया। यह केवल मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत सर और आप सभी लोगों की वजह से हुआ। मुझे प्यार करने के लिए बहुत सारा प्यार और धन्यवाद।

फिल्ममेकर आनंद गांधी ने शेयर किया पोस्ट, बताया सुशांत सिंह राजपूत ने सुबह 9:15 बजे देखा था व्हाट्सएप पर आखिरी मैसेज

वीडियो में सैकी सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर उन्हीं की  तरह चलते नजर आ रहे हैं। टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए सैकी ने लिखा है- रेस्ट इन पीस माय आइडल। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है और 70 लाख से ज्यादा लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और ढाई हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं। 

34 साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करली। सुशांत ने टीवी सीरियल से शुरुआत की और फिर बॉलीवुड में भी कई बेहतरीन फिल्में की। सुशांत की फिल्म धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' खूब पसंद की गई थी।

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था