A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: जिम टीचर का सहारा लेकर दिव्यांग बच्ची ने अपने दोस्तों के साथ किया डांस, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

Viral Video: जिम टीचर का सहारा लेकर दिव्यांग बच्ची ने अपने दोस्तों के साथ किया डांस, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ऐसा वीडियो शेयर किया जो लोगों के दिलों को छू रहा है। इस वीडियो में एक दिव्यांग बच्ची जिम ट्रेनर के सहारे डांस करती नजर आ रही है।

dance video - India TV Hindi Image Source : TWITTER/DR. AJAYITA बच्ची के साथ डांस करता जिम ट्रेनर 

कुछ लोगों के लिए छोटी-छोटी खुशियां भी बहुत मायने रखती हैं। कई बार ऐसा होता है कि जो चीज हमारे लिए ज्यादा महत्तवपूर्ण नहीं है वही किसी और के लिए सबसे बड़ी खुशी या उपलब्धि हो। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जा रहे हैं। वीडियो में एक छोटी बच्ची काफी खुश नजर आ रही है। उसकी ये खुशी देकर ऐसा लग रहा है मानो उसे जीवन का सबसे बड़ा सुख मिल गया हो। 

Viral : जंगल में यूं हुई शेर की जासूसी, हाथ से निकला शिकार तो यूजर बोले: किसने कर दी चुगली

इस वीडियो को ट्विटर पर डॉ.अजयीता नाम की एक यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो में 5-6 साल के ढेर सारे बच्चे नजर आ रहे हैं जो डांस कर रहे हैं। इनमें सबसे आगे एक शख्स, छोटी बच्ची को डांस करने में मदद करता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, शख्स जिस बच्ची को नाचने में मदद कर रहा है वो दिव्यांग है। इसलिए, उस शख्स ने बच्ची के दोनों पैरों को अपने पैरों से बांधा है और दूसरे बच्चों के साथ उस बच्ची को भी नचा रहा है। डांस करते समय दिव्यांग बच्ची खुशी से खिलखिलाकर हंस रही है। वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा है- "एक जिम टीचन दिव्यांग बच्ची को उसे उसके दोस्तों के साथ डांस करने में मदद कर रहा है। बच्ची के चेहरे पर खुशी देखिए!"

प्रीति जिंटा की टीम 'पंजाब किंग्स' में शामिल हुए तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख खान, मीम्स हो रहे हैं वायरल

इस वीडियो को पोस्ट करने के महज 17 घंटे के अंदर एक हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है। इसके अलावा वीडियो को लगभग 7 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और बच्ची पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

यहां पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

चंद घंटों में इंटरनेट पर फेमस हो गई #shweta बन रहे जबरदस्त मीम्स, यूजर बोले: और बताओ ना!

44 साल में 130 किलो था वजन, अब 62 की उम्र में भी जवान मॉडलों को टक्कर देता है ये शख्स, कहानी सुनकर करेंगे सैल्यूट

जानिए कौन हैं 'पावरी गर्ल' दनानीर मोबीन? अभी भी ट्विटर पर कर रही हैं ट्रेंड