Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चंद घंटों में इंटरनेट पर फेमस हो गई #shweta बन रहे जबरदस्त मीम्स, यूजर बोले: और बताओ ना!

पॉरी गर्ल के बाद श्वेता ट्विटर पर छा गई है..इसकी पर्सनल बातें इतनी पर्सनल थी कि पूरी दुनिया ने सुन ली। यूजर कह रहे हैं श्वेता माइक ऑन है तेरा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 18, 2021 18:46 IST
#shweta mic is on- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MEMES #shweta mic is on

अभी पाकिस्तान की #pawrigiral' का तूफान शांत नहीं हुआ था कि एक और कन्या श्वेता #shweta का इंटरनेट पर तहलका मच गया है। ट्विटर पर #shweta जमकर ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर 'श्वेता तेरा माइक ऑन है' पर जमकर मीम्स बन रहे हैं।

आपको बता दें कि इंटरनेट पर जूम कॉल मीटिंग के दौरान श्वेता नाम की एक लड़की ने बिना माइक ऑफ किए अपनी दोस्त राधिका से अपनी पर्सनल बातें शेयर करनी शुरू कर दी। इधर श्वेता अपनी दोस्त को अपने बॉयफ्रेंड बारे में जाने क्या क्या बताए जा रही थी और दूसरी तरफ जूम कॉल मीटिंग में मौजूद सब लोग श्वेता की बातों से सुनकर असहज हुए जा रहे थे।

बात तब हाथ से निकली जब श्वेता ने निजी बातों को विस्तार से खोलना शुरू किया तो परेशान होकर जूम के बाकी लोगों ने श्वेता.. श्वेता.. आवाज लगाकर उसे बताना चाहा कि वो माइक बंद करे, उसका माइक ऑन है। लेकिन श्वेता इन आवाजों को सुने बिना बोल्ड बिंदास होकर अपनी दोस्त से एक लड़के की निजी बातें किए जा रही थी। कई यूजर टोक रहे थे श्वेता तेरा माइक ऑन है, कोई उसे मैसेज करके बताओ यार, अरे श्वेता माइक बंद कर ले..

लेकिन श्वेता तक उनकी आवाज नहीं पहुंची। सबसे आखिर में जब श्वेता अपनी दोस्त से ये कहती है ..उसने (लड़के ने) ये बात अपने बेस्ट फ्रेंड को भी नहीं बताई..तो 111 यूजर में से एक बोलता है..अब तो 111 लोगों को ये  बात पता चल गई है।

Viral : जंगल में यूं हुई शेर की जासूसी, हाथ से निकला शिकार तो यूजर बोले: किसने कर दी चुगली

इस जूम मीटिंग में 111 लोग मौजूद थे और सबने श्वेता और राधिका की ये पर्सनल बातें सुनी। ये क्लिप इतना वायरल हो रहा है कि इंटरनेट पर 'श्वेता तेरा माइक ऑन है' ट्रेंड कर रहा है। 

इसके बाद यूजर सोशल मीडिया पर इस क्लिप के मजे लेने लगे। तरह तरह के मीम्स बन रहे हैं। 

डोसा वाले का स्टंट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो यूजर बोले: पॉपुलर होने के लिए कुछ भी करोगे क्या!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement