A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Pic : भैंसा कर रहा था परेशान, हथिनी ने एक झटके में सिखा दिया सबक

Viral Pic : भैंसा कर रहा था परेशान, हथिनी ने एक झटके में सिखा दिया सबक

वो कहावत आपने सुनी होगी कि सौ सुनार की और एक लुहार की। जंगल में यही कहावत सच होती दिखी।

elephant- India TV Hindi Image Source : TWITTER/GREEN PLANET गुस्से से हाथी ने भैंसे पर किया अटैक

कई कहावतें ऐसी होती हैं जो इंसानी फितरतों पर बनाई जाती हैं। लेकिन इंसानी फितरतें जंगल में भी दिखती है। सौ सुनार की और एक लुहार की कहावत जंगल में तब चरितार्थ हो गई जब तंग करते भैंस को हथिनी ने एक झटके में सबक सिखा दिया। यूं तो हाथी कूल माइंड होते हैं लेकिन जब गुस्से में आते हैं तो क्या शेर और क्या भैंसा। सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही जंगल से आई एक तस्वीर दिखा रही है कि कूल माइंड जानवर जब एंग्री बनते हैं तो किसकी शामत आ जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हाथी और भैंसे की लड़ाई की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इन फोटो को देखकर हर किसी को मालूम हो जाएगा कि हाथी के बल के आगे सब कुछ धरा का धरा रह जाता है।

हाथी और भैंसे की लड़ाई की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक हाथी ने भैंसे को हवा में इस तरह उछाला। जानकारी के मुताबिक इस भारी-भरकम भैंस का वजन 500 किलो से ज्यादा था। ये फोटो केन्या में खींची गई है। यह तस्वीर छुट्टियों के दौरान मासाई मारा गेम रिजर्व में एक फोटोग्राफर के द्वारा ली गई थी।

दरअसल इस फोटो में दिख रहा है कि यह भैंस हाथिनी के बच्चे पर हमला करने की कोशिश करके हथिनी को परेशान कर रहा था। यह देखकर हाथी को गुस्सा आ गया और उसने भैंसे पर अटैक कर दिया। हाथी ने इतना जोर से हमला किया कि भैंसा पूरी तरह से हवा में उठ गया।

इस तस्वीर को ट्विटर पर Green Planet नाम के एक पेज ने शेयर किया है। लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। उनका का कहना है कि ऐसा नजारा पहली बार देखा है। साथ ही इस फोटो को देखने के बाद लोगों को पता चल ही गया होगा कि हाथी का गुस्सा कितना ज्यादा बुरा होता है।

Viral: चिंपांजियों को ड्रोन उड़ाते देखकर सकते में आ जाएंगे, इन्हें मामूली समझने की भूल ना करना

Viral : पत्ते की तरह दिखने वाला ये कीड़ा कर देगा आपके दिमाग को फ्यूज, देखिए वायरल वीडियो

Viral Video: दरवाजे से चोरी होता था सामान, CCTV फुटेज में दिखा चोर, लेकिन गिरफ्तारी संभव नहीं!