A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्यासे कुत्ते को एक शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, लोग बोले - इसे कहते हैं इंसानियत

प्यासे कुत्ते को एक शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, लोग बोले - इसे कहते हैं इंसानियत

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर जा रहे प्यासे कुत्ते को अपने हाथों से पानी पिला रहा है।

viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SUSANTANANDA3 वायरल वीडियो

डॉग से हर कोई बेहद प्यार करता है। कुछ तो इन्हें इतना पसंद करते हैं कि वे कुत्तों को अपने घर में भी रखते हैं। कुछ डॉग लवर ऐसे भी होते हैं जो सड़क के कुत्तों को देखकर उन्हें खिलाने-पिलाने लगते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जहां इंसानों और जानवरों के बीच काफी खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर जा रहे प्यासे कुत्ते को अपने हाथों से पानी पिला रहा है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथों से नल से पानी लेकर प्यासे कुत्ते को पिला रहा है। डॉगी भी काफी देर तक आराम से पानी पीते हुए नजर आ रहा है। जैसे ही पानी खत्म हो जाता है, वो दोबारा अपने हाथ में पानी लेते हैं और कुत्ते को पिलाने लगते हैं। कुत्ता भी बार-बार उस शख्स से पानी मांगते हुए नजर आ रहा है।

Viral: लड़की को बंदर के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा मंहगा, देखिए वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @susantananda3 ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'जिंदगी रोमांचक है और सबसे ज्यादा रोमांचक तब, जब इसे दूसरों के लिए जिया जाता है।' - हेलेन केलर। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 96 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोग कमेंट में इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा - इसे कहते हैं इंसानियत।

एक अन्य यूजर ने लिखा - ऐसे लोग बहुत कम ही देखने को मिलते हैं।

Viral: कुत्ते और बिल्ली ने करतब दिखाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखिए मजेदार वीडियो

Video: पानी में डूब रही बच्ची की कुत्ते ने यूं बचाई जान, लोग बहादुरी की कर रहे हैं तारीफ