Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Viral: लड़की को बंदर के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा मंहगा, देखिए वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बंदर के साथ फोटो खिंचवाती नज़र आ रही है। देखिए मजेदार वीडियो।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: September 24, 2021 19:08 IST
monkey attacks on woman while taking selfie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VIDEOLUCU.FUNNY फोटो क्लिक करवाने के दौरान बंदर ने महिला पर हमला किया

आए दिन इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कभी तो सोशल मीडिया पर कुछ सेल्फी या तस्वीर लेने के दौरान ऐसे वीडियोज वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं और कभी उन पर हंसी भी आती है। कई बार लोग कुछ नया करने के चक्कर में ऐसी-ऐसी तस्वीरें खिंचवा लेते हैं कि बस क्या ही कहा जाए! इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बंदर के साथ फोटो लेती नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान महिला के साथ जो हुआ शायद ही वो दोबारा कभी ऐसा करेगी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक लड़की इधर-उधर टहल रही है। तभी अचानक उसकी नजर सड़क किनारे जंजीर से बंधे एक बंदर पर पड़ती है। बंदर को बंधा हुआ देखकर लड़की उसे चिढ़ाने लगती है। वो बंदर के करीब जाकर अजीबोगरीब फेस एक्सप्रेशन बनाने लगती है और फिर अपनी दोस्त से बंदर के साथ फोटो लेने के लिए कहती है। लेकिन कैमरे में ऐसा नजारा कैद हो जाता है जिससे देखकर लोग खूब हंस रहे हैं। लड़की जैसे ही तस्वीर खिंचवाने के लिए पोज देती है तभी बंदर उछलकर उसके ऊपर आ जाता है और उस पर हमला कर देता है। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videolucu.funny नाम के एक पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - 'कुछ लोग अपने मजे के चक्कर में जानवरों को तंग करते हैं।'

एक यूजर ने लिखा - 'जानवरों को तंग नहीं करना चाहिए।'

Viral: दादी के जज्बे को सलाम, 90 साल की उम्र में हाइवे पर दौड़ाई कार, देखिए वीडियो

दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने पूछा-बायोपिक बनने वाली है?

Viral: कुत्ते और बिल्ली ने करतब दिखाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखिए मजेदार वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement