A
Hindi News वायरल न्‍यूज अमेरिका वालों पर भी चढ़ा बप्पा का रंग, गणेश चतुर्थी पर अमिताभ बच्चन के इस गाने पर लगाए ठुमके

अमेरिका वालों पर भी चढ़ा बप्पा का रंग, गणेश चतुर्थी पर अमिताभ बच्चन के इस गाने पर लगाए ठुमके

बात बप्पा की हो तो इंडिया वाले ही नहीं अमेरिका वाले भी थिरकने लगते हैं। देखिए वीडियो

ricky pond- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RICKY.POND रिकी पॉन्ड ने श्रीगणेशा देवा गाने पर किया डांस

गणेश चतुर्थी  देश भर में काफी धूमधाम से मनाई जा रही है। इंडिया वाले तो बप्पा को लाने के लिए खूब आव भगत करते हैं लेकिन बप्पा के दीवाने केवल भारत ही नहीं अमेरिका में भी है। इसलिए जब गणेश चतुर्थी का पर्व आया तो अमेरिका वाले भी नाचने से खुद को रोक नहीं सके।

दरअसल बात हो रही है अमेरिका के डांसिंग डैड के नाम से मशहूर रिकी पॉन्ड की जो अक्सर बॉलीवुड के फिल्मी गानों पर जबरदस्त डांस करके माहौल बना देते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन रिकी हिंदी के मशहूर गानों पर डांस करते दिखते हैं। यही कारण है कि उनके काफी इंडियन फैन है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने के लिए रिकी पॉन्ड ने फिल्म अग्निपथ का गाना ‘श्रीगणेशा देवा’पर थिरकते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। इस गाने पर रिकी काफी मस्त अंदाज और देसी स्टाइल में डांस करते रहे हैं। इस मौके पर रिकी पॉन्ड पारंपरिक भारतीय कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। रिकी ने ऑरेंज कलर का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ है।

चॉकलेट से बनी गणपति की मूर्ति हुई वायरल, सवाल ये है कि इसका विसर्जन कैसे होगा

उन्होंने अपना ये डांस वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 42 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Viral : DJ वाली बाबू बनकर दुल्हन ने बजाए गाने, वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप

Viral Video: दिलजीत दोसांझ के गाने पर बुजुर्ग शख्स ने लगाए ठुमके, लोगों को भा गया अंदाज