A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : इंसानों की तरह नदी में तैरता दिखा गिद्ध , देखिए वायरल वीडियो

Viral : इंसानों की तरह नदी में तैरता दिखा गिद्ध , देखिए वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें एक गिद्ध नदी में किसी इंसान की तरह तैरते हुआ नजर आ रहा है।

eagle- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ NATURE27_12 ईगल 

आमतौर पर सभी ने इंसानों को नदी में तैरते हुए देखा है। लेकिन बहुत कम लोगों ने किसी ईगल को नदी में तैरते हुए देखा होगा वह भी हू-ब-हू इंसानों की तरह। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें एक गिद्ध नदी में किसी इंसान की तरह तैरते हुए नजर आ रहा है। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में एक गिद्ध पानी में तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि गिद्ध किसी इंसान की तरह अपने पंखों का हाथों की तरह इस्तेमाल करते हुए तैर रहा है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि गिद्ध ने तैरते हुए काफी लंबा सफर तय किया होगा। देखिए वीडियो - 

वीडियो के आखिरी में पता चलता है कि गिद्ध ने नदी में किसी मछली को अपना शिकार बनाया था जिसे वह अपने पंजे में दबोचकर तैरते हुए नदी के किनारे लेकर पहुंचा। फिर गिद्ध ने मछली को नदी किनारे ले जाकर अपना निवाला बना लिया।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature27_12 नाम के एक पेज ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है - यह वीडियो अलास्का का है जहां एक ईगल अपने पंख के सहारे नदी में तैर रहा है। 

 बाघों के बीच अकेला बैठा था डॉगी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए वायरल वीडियो

बेबी पांडा का ये क्यूट वीडियो देख आपको याद आ जाएंगे बचपन के दिन

जब हाथी ने बस पर किया अटैक, ड्राइवर ने यूं बचाई यात्रियों की जान, लोग बोले - शांत दिमाग से लिया फैसला सही होता है