Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

बेबी पांडा का ये क्यूट वीडियो देख आपको याद आ जाएंगे बचपन के दिन

इस वीडियो में एक बेबी पांडा पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। देखिए वीडियो।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: September 28, 2021 10:16 IST
baby panda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SMITHSONIANZOO बेबी पांडा

आपको सोशल मीडिया पर जानवरों के एक से बढ़कर एक मजेदार और क्यूट वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ये जानवर भी इंसानों की तरह अपनी जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठाते हैं। इनमें से कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों की दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेबी पांडा पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेबी पांडा पानी में लोटता हुआ और उधर-उधर कूदता हुआ नजर आ रहा है। वे बड़े मजे से पानी में खेलता है। वहां एक दूसरा पांडा भी आता है लेकिन वो खेलने में इतना मगन रहता है कि उसके तरफ देखता भी नहीं है और फिर दूसरा पांडा वहां से चला जाता है। 

प्यासे कुत्ते को एक शख्स ने अपने हाथों से पिलाया पानी, लोग बोले - इसे कहते हैं इंसानियत

इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। इतना ही नहीं लोगों को अपने बचपन के दिन भी याद आ जाएंगे। कई लोग ऐसे होंगे जिन्होंने इस तरह बचपन में फर्श पर फैले हुए पानी के साथ खूब खेला होगा।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर smithsonianzoo ने अपने पेज से शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा  - बेहद ही प्यारा वीडियो है।

एक अन्य यूजर ने लिखा - पांडा बहुत ही क्यूट है।

Viral: लड़की को बंदर के साथ फोटो खिंचवाना पड़ा मंहगा, देखिए वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement