A
Hindi News वायरल न्‍यूज Mission Impossible के टॉम क्रूज़ भी इस बंदे के आगे हैं फेल, मरियल सी स्कूटी पर अकेले लादकर ले गया भारी-भरकम अलमारी

Mission Impossible के टॉम क्रूज़ भी इस बंदे के आगे हैं फेल, मरियल सी स्कूटी पर अकेले लादकर ले गया भारी-भरकम अलमारी

हैवी ड्राइवरों को तो आपे देखा ही होगा लेकिन ऐसा ड्राइवर शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। यह शख्स अकेले एक स्कूटी पर भारी-भरकम अलमारी को लादकर अकेले ले जा रहा है। वीडियो देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया।

स्कूटी पर अलमारी लादकर ले गया शख्स- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी पर अलमारी लादकर ले गया शख्स

आज तक आपने लोगों को एक से एक स्टंट दिखाते हुए देखा होगा। लेकिन आपने शायद ही कभी ऐसा स्टंट देखा हो। इस वीडियो में देखिए कैसे एक आदमी इतने भारी-भरकम अलमारी को स्कूटर पर लादकर अकेले ले जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग इस शख्स को दुनिया के मशहूर एक्शन हीरो टॉम क्रूज से भी ज्यादा दिलेर बता रहे हैं। हर कोई शख्स के हिम्मत की दाद दे रहे है।

बहुत बड़े हैवी ड्राइवर निकले चचा

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स भारी-भरकम अलमारी को लेने के लिए अपनी मरियल सी स्कूटी को लेकर पहुंचा है। देखने अलमारी 8 फुट ऊंची और 1 फुट चौड़ी लग रही है। इस विशालकाय अलमारी को चारो ओर से रस्से से बांध दिया गया है। शख्स के साथ कुछ लोग अलमारी को उसकी स्कूटी पर रखवाने में उसकी मदद कर रहे हैं। अलमारी को रकने के बाद शख्स आगे आकर स्कूटी की सीट पर बैठ जाता है। बैलेंस बना रहे इसलिए शख्स एक हाथ से अलमारी में बंधे रस्से को एक हाथ से पकड़ लेता है और दूसरे हाथ से स्कूटी का हैंडल संभालते हुए चल पड़ता है। शख्स बहुत ही सावधानी से सड़क पर स्कूटी को ले दा रहा है। पहले तो पक्के सड़क पर वह आराम से स्कूटी को अलमारी सहित ले जाता है फिर उसे घर जाने के लिए एक कच्चे रास्ते से होकर जाना पड़ता है। जिसके बाद वह अपनी स्कूटी के साथ अलमारी को लेकर अपने घर पहुंचता है।

वीडियो देख लोगों ने शख्स को बताया सुपरमैन

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sachkadwahai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 14 लाख से ज्यादा व्यूज़ और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- चचा तो बहुत बड़े हैवी ड्राइवर निकले। दूसरे ने लिख- चचा के ड्राइवरी को सलाम है। तीसरे ने लिखा- मुझे यह देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि चचा ऐसा कमाल कर जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

जंगल सफारी घूमने आए पर्यटकों की गाड़ी में चढ़ गए चीते, बिना डरे Video बनाते रहे टूरिस्ट

अरी मोरी मइया...! छोटी सी मोबाइल शॉप में कूद पड़ा सांड, डर के मारे कोने में दुबका रहा दुकानदार, देखें Video