A
Hindi News वायरल न्‍यूज MMS के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह का एक और Video वायरल, इस बार ISI से मांगी मदद

MMS के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह का एक और Video वायरल, इस बार ISI से मांगी मदद

पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाकिस्तान में काफी ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को हरीम शाह ने खुद अपने X.com (पहले ट्विटर) के अकाउंट से शेयर किया है।

Hareem Shah- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हरीम शाह

पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह को आप जानते ही होंगे। कुछ समय पहले इनका नाम काफी चर्चा में था। दरअसल, इनका एक MMS वायरल हुआ था। जिसके बाद अब फिर से इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो कोई MMS नहीं बल्कि वह इस वीडियो में ISI से मदद मांग रही हैं। वीडियो में हरीम शाह यह दावा कर रही हैं कि उनके पति को किसी ने किडनैप कर लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान में तो #HareemShah काफी ट्रेंड कर रहा था। 

पति के गायब होने की बात बताई

वीडियो में हरीम शाह का कहना है कि उनके पति बिलाल को गायब हुए एक हफ्ता हो गया। वह अपने पति बिलाल के साथ लंदन में ही थी लेकिन कुछ दिन पहले बिलाल को किसी काम से पाकिस्तान जाना पड़ा। पाकिस्तान में जब वह शाम को अपने घर से निकल कर कहीं जा रहे थे। तभी कुछ लोग गाड़ी से आएं और उन्हें गाड़ी में बैठाकर ले गए। हरीम शाह ने बताया कि इस मामले को लेकर वह कोर्ट में याचिका दाखिल कर चुकी हैं। पुलिस से भी बात की है लेकिन बिलाल का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। हरीम ने आगे यह भी कहा कि बिलाल का पाकिस्तान के किसी भी राजनेता से या कोई भी एक्टिविजम से कोई लेना-देना नहीं है। न ही उनका कोई पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है। 

सिंध हाई कोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब

हरीम शाह के दावे के बाद सिंध हाई कोर्ट ने बिलाल के लापता होने पर पुलिस महानिरीक्षक सिंध, गृह विभाग और संबंधित अधिकारियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है और उनसे अपना जवाब दाखिल करने को कहा है। फिलहाल, हरीम शाह अभी ब्रिटेन में हैं। बता दें कि हरीम शाह इससे पहले कई तरह के विवादों में फंस चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

घर का समान लाने के लिए बीवी ने पति को थमाई अनोखी लिस्ट, पत्नी की इंटेलिजेंस की फैन हुई पब्लिक

बाढ़ में घर से कुछ इस तरह निकला शख्स, Video देख लोग बोले- लगता है गर्लफ्रेंड घर पर अकेली है