A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस हसीना को देख दिल हार बैठे हैं लोग, इंसान नहीं बल्कि AI जेनरेटेड मॉडल है ये लड़की

इस हसीना को देख दिल हार बैठे हैं लोग, इंसान नहीं बल्कि AI जेनरेटेड मॉडल है ये लड़की

AI इंफ्लूएंसर एटाना लोपेज की उम्र 25 साल है और उसके गुलाबी रंग के बाल हैं। ये मॉडल हर महीने 11,000 डॉलर यानी 9 लाख रुपए तक की कमाई भी कर रही है।

AI जेनरेटेड मॉडल एटाना लोपेज- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA AI जेनरेटेड मॉडल एटाना लोपेज

AI दिन प्रति दिन एक नए आयाम को छू रहा है। हाल में ही The Clueless नाम की मॉडलिंग एजेंसी ने एक AI मॉडल को बनाया है। इस मॉडल का नाम एटाना लोपेज है। ये मॉडल एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर भी है। एटाना लोपेज अभी 25 साल की है। मॉडल के चमकदार गुलाबी बाल, कोमल त्वचा और मनमोहक मुस्कान के दिवाने पूरी दुनिया के लोग हुए पड़े हैं। इस मॉडल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आते हैं। एटाना लोपेज़ को इंस्टाग्राम पर लगभग 2 लाख लोग फॉलो करते हैं।

हर महीने कमाती है 9 लाख रुपए

AI मॉडल एटाना लोपेज को रुबेन क्रूज ने क्रिएट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मॉडल हर महीने 11,000 डॉलर यानी 9 लाख रुपए तक की कमाई भी कर रही है। ये मॉडल हर एड के लिए 1090 डॉलर (लगभग 90,700 रुपये) फीस लेती हैं। एटाना लोपेज़ को लेकर अब बड़े-बड़े ब्रांड अपने विज्ञापन के लिए क्रूज़ की एजेंसी से संपर्क करते हैं। मॉडल एटाना लोपेज़ के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वह एक डिजिटल क्रिएटर हैं साथ ही वह गेमर, फिटनेस और कॉसप्ले लवर भी हैं।

Image Source : Social MediaAI जेनरेटेड मॉडल एटाना लोपेज

हाल में ही वह एक स्पोर्ट्स सप्लीमेंट कंपनी का चेहरा भी बनी हैं। इंस्टाग्राम के अलावा, लोपेज़ ओनलीफैन्स जैसे ही एक प्लेटफॉर्म फैनव्यू पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं। कंपनी के मुताबिक, लोपेज़ ने कुछ ही महीनों में इंस्टाग्राम पर करीब 121,000 फॉलोअर्स जुटा लिए थे। लोपेज़ का सोशल मीडिया अकाउंट सोफिया नोवेल्स संभालती हैं।

ये भी पढ़ें:

'मोये-मोये' का मतलब जानते हैं आप? इंस्टाग्राम के हर रील पर वायरल हो रहा ये गाना

Video: शोकसभा को बना दिया फैशन शो, मॉडल की चाल-ढाल देख मुर्दा भी हो जाएगा जिंदा