Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मोये-मोये' का मतलब जानते हैं आप? इंस्टाग्राम के हर रील पर वायरल हो रहा ये गाना

'मोये-मोये' गाना तो आपने सुना ही होगा। ये गाना इंस्टाग्राम के हर रील पर सुनने को मिल रहा है लेकिन क्या आपको पता है कि 'मोये-मोये' का मतलब क्या होता है?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: December 02, 2023 16:06 IST
टेरा डोरा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 'मोये-मोये' गाने को गाने वाली सिंगर का नाम टेरा डोरा है।

आजकल हर किसी इंसान के मुंह से गाने के ये दो शब्द जरूर सुनने को मिल रहा है, वह है 'मोये-मोये'। हर कोई इस गाने को गुनगुना रहा है। भले पूरा गाना न आता हो पर ये दो शब्द बहुत ही धुन में लोग गा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस गाने ने कमाल किया हुआ है। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब शॉर्ट्स तक हर जगह इस गाने पर रील बनाए जा रहे है। लेकिन क्या आप लोगों को पता है कि इन दो शब्द 'मोये-मोये' का क्या मतलब है? शायद ही आप जानते होंगे, अगर नहीं जानते तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि मोये-मोये का क्या मतलब है?

क्या है मोये-मोये का मतलब

सबसे पहले तो आप ये जान लीजिए कि इस गाने को सर्बियन सिंगर टेरा डोरा ने गाया है। गाने का टाइटल डेज़नम है। अब मोये-मोये का भी मतलब जान ही लीजिए। मोये-मोये का मतलब होता है बुरा सपना। हांलाकि रियल सॉन्ग में इस टर्म को 'मोजे मोर' गाया गया है। जो कि सर्बियन भाषा में है। इसका मतलब भी बुरा सपना ही होता है। लगभग 3 मीनट के इस गाने को पूरी दुनिया ने सुना है। वहीं, यूट्यूब पर इस गाने को 5 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है। 

टेरा डोरा।

Image Source : SOCIAL MEDIA
टेरा डोरा।

सिंगर ने लोगों को कहा- "थैंक्यू"

गाने की लोकप्रियता को देख डोरा ने थ्रेड्स पर लोगों का आभार व्यक्त किया है और कहा, “गाने की सराहना करने के लिए धन्यवाद। सर्बियाई गाने को पूरी दुनिया में फैलते हुए देखना मेरे लिए बहुत ही अद्भुत है। हर दिन, मुझे दुनिया भर से प्यार मिलता है। मुझे आप सबसे प्यार है।" 

ये भी पढ़ें:

Adult Website पर लड़की डालती थी अपनी अश्लील तस्वीरें, पता चला पापा ही निकले उसके सबसे बड़े फैन

"Delhi Metro वाला मजा अब Indian Railway में भी", ट्रेन में लड़की का डांस देख पब्लिक हुई बावली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement