Friday, April 26, 2024
Advertisement

"Delhi Metro वाला मजा अब Indian Railway में भी", ट्रेन में लड़की का डांस देख पब्लिक हुई बावली

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ट्रेन में बेली डांस करते हुए नजर आ रही है। लड़की के इस अश्लील डांस को देख लोग काफी भड़क गए और उसे जमकर सुनाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 01, 2023 18:33 IST
Train Dance Viral Video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में डांस करती हुई लड़की।

सोशल मीडिया पर Delhi Metro के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें लड़कियां डांस करती हुई नजर आ रही हैं। अब वहीं ट्रेंड भारतीय रेलवे में भी देखने को मिल रहा है। ट्रेन में डांस करती हुई लड़कियों का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए और लड़की को जमकर सुनाने लगे। हांलाकि कुछ यूजर्स लड़की के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा ये Video

वीडियो में ये देखा जा सकता है कि लड़की ट्रेन के डब्बे में बेली डांस करते हुए नजर आ रही है। लड़की के डांस मूव्स और अदाएं बेहद ही कमाल की हैं, जिसे देख हर कोई उसका दिवाना हो जाए। लड़की के इस हॉट डांस को देख लोग काफी उतावले हो गए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया और लड़की को खूब खरी खोटी सुनाई। कई लोगों ने कहा कि कृप्या भारतीय रेल का हाल दिल्ली मेट्रो वाला मत करिए। जबकि एक यूजर ने लिखा - आखिर ये बेशर्मी कब तक देखनी पड़ेगी? दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा- हे! भगवान अच्छा है मैं अंधा हूं।  तीसरे ने लिखा- हद होता जा रहा है अश्लीलता का, ट्रेन हो या मेट्रो, ये यात्रा करने का साधन है कि बार है जो ऐसी अश्लीलता यहां परोसी जा रही है।

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और 5 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद इस पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement