Monday, April 29, 2024
Advertisement

Chai Sutta Bar के फाउंडर ने अपने कर्मचारियों से ऐसा क्या कहा कि सोशल मीडिया पर लोग उड़ाने लगे खिल्ली

Chai Sutta Bar के फाउंडर और युवा उद्यमी अनुभव दुबे ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर एक मोटिवेशनल तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया और कमेंट सेक्शन लोगों ने ऐसे-ऐसे रिप्लाई दिए कि पढ़ने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 01, 2023 17:01 IST
Chai Sutta Bar- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चाय सुट्टा बार के संस्थापक अनुभव दुबे।

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे बहुत से लोग मिल जाएंगे जो फालतू का बस अपना भौकाल टाइट किए रहते हैं। लेकिन ऐसे लोगों की फजीहत करने में इंटरनेट की जनता जरा भी देर नहीं लगाती। X पर कुछ ऐसा ही भौकाल 'चाय सुट्टा बार' के फाउंडर अनुभव दुबे भी दिखा रहे थे। फिर क्या था लोग लगे मजाक बनाने। कमेंट सेक्शन में भाई साहब को इतना ट्रोल किया गया कि शायद ही अब वह ऐसी बात कभी बोलेंगे।

पोस्ट पर लोगों ने कमेंट कर उड़ाया मजाक

दरअसल, अनुभव ने अपने X अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपने कर्मचारियों के साथ मीटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को पोस्ट करने के बाद अनुभव ने एक कूल सा कैप्शन भी लिखा है लेकिन कूल बनने के चक्कर में वह ट्रोल हो गए। कैप्शन में लिखे मैसेज को देखकर तो यहीं लग रहा है कि वह अपने कर्मचारियों को एक मोटिवेशनल मैसेज देना चाहते थे लेकिन उनको क्या पता था कि लोग उनका ये हाल कर देंगे। अनुभव ने अपने अकाउंट पर लिखा था कि हमें ऐसे कर्मचारी नहीं चाहिए जो 9 से 5 काम करें। नहीं, बिलकुल भी नहीं। हम यहां पर एक पूरी की पूरी फौज खड़ी कर रहे हैं।  

सोशल मीडिया साइट एक्स पर इस फोटो को लगभग 8 लाख लोगों ने देखा और सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है। कमेंट सेक्शन अगर आप नजर डालेंगे तो आप भी यहीं सोचेंगे कि जब भाई को चाय ही बेचना है तो इतनी बड़ी-बड़ी बातें क्यों? सेना का आखिर इसमें क्या काम?

कौन हैं अनुभव दुबे

बता दें कि अनुभव दुबे देश के जाने माने युवा उद्यमी हैं। उन्होंने सिर्फ 23 साल की उम्र में चाय-सुट्टा बार के स्टार्ट-अप को एक मल्टी मिल्यनेर कंपनी बना दिया। आज पूरे देश में चाय-सुट्टा बार के 500 से भी ज्यादा आउटलेट खुल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

हमें ऐसे कर्मचारी नहीं चाहिए जो 9 से 5 काम करें. नहीं, बिलकुल भी नहीं 

Viral Video: इस शादी में जाने के लिए लगेगा ATM कार्ड, सोशल मीडिया पर लोग देने लगे ऑर्डर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement