Friday, May 03, 2024
Advertisement

Viral Video: जदयू विधायक और डॉक्टर के बीच हुई तीखी बहस, मारने तक की दे डाली धमकी

नीतीश कुमार के विधायक और डॉक्टर के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जदयू विधायक डॉक्टर को मारने की धमकी देते हैं और कहते हैं कि नौकरी से निकलवा दूंगा। दरअसल बम धमाकों से पीड़ित बच्चों से मिलने के लिए विधायक अस्पतला पहुंचे थे।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: December 01, 2023 9:04 IST
Nitish kumar mla Viral Video Heated argument between JDU MLA and doctor even threatened to beat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जदयू विधायक और डॉक्टर के बीच हुई तीखी बहस

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड के विधायक राजकुमार सिंह का एक डॉक्टर के साथ बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजकुमार सिंह ने बेगूसराय के सदर अस्पताल के डॉक्टर चंदन कुमार को धमकी दी है। विधायक ने डॉक्टर को गुस्से में कहा- शटअप, पहले तमीज से बात करो, तुम्हारी नौकरी खत्म कर दूंगा। इसके जवाब में जब डॉक्टर ने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है। इस पर विवाद बढ़ता ही गया। दरअसल जदयू विधायक राजकुमार सिंह बम धमाके में घायल बच्चों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। 

डॉक्टर से भिड़ गए जदयू विधायक

यहां बच्चों के माता-पिता ने विधायक से अस्पताल प्रशासन व डॉक्टरों की अनदेखी की शिकायत की। इसके बाद बच्चों को गंभीर हालत में देखकर विधायक राजकुमार सिंह डॉक्टर को खोजने लगे। इस दौरान मात्र एक डॉक्टर इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात था। इस दौरान डॉक्टर ने बच्चों का इलाज करने से मना कर दिया। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने डॉक्टर से मुलाकात की बात कही, लेकिन डॉक्टर ने मिलने से मना कर दिया। वहीं अपने समर्थकों के साथ फिर राजकुमार सिंह अस्पताल पहुंचे। यहां अपनी बेज्जती देखकर विधायक आगबबूला हो गए और डॉक्टर चंदन कुमार से भिड़ गए। 

दोनों के बीच हुई तीखी बहस

इस दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हो गया। विधायक चंदन कुमार डॉक्टर के व्यवहार से नाराज थे। वह बार-बार तमीज से बात करने की नसीहत दे रहे थे। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि बेगूसराय सदर अस्पताल के डॉक्टर खुद बीमार हैं तो वह दूसरों का इलाज क्या करेंगे। बता दें कि इस प्रकरण पर विधायक ने डॉक्टर के शिकायत की बात कही। दोनों की बहस के दौरान विधायक ने डॉक्टर की नौकरी खत्म करने की बात कही। विधायक ने कहा कि आप यहां रंगबाजी करने आए हैं या फिर ड्यूटी पर लोगों को देखने आए हैं। इस दौरान विधायक ने सीएस को फोन लगाकर डॉक्टर की शिकायत की और मारने तक की धमकी दे दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement