Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Video: शख्स ने दुकानदार को दी धमकी, कहा- अगर ये नहीं बोला, तो करा दूंगा FIR, जानें पूरा मामला

गुजरात में एक व्यक्ति ने मुस्लिम दुकानदार को जय श्री राम नहीं बोलने पर एफआईआर दर्ज कराने की धमकी दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं धमकी दे रहे शख्स का कहना है कि तुम्हे हिंदुओं की ताकत का पता चल जाएगा।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 28, 2023 14:01 IST
शख्स ने दुकानदार को दी धमकी।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शख्स ने दुकानदार को दी धमकी।

कच्छ: सोशल मीडिया पर कच्छ जिले का एक वीडियो इन दिनों बड़ी तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक दुकानदार के पास जाता है उससे दुकानदार का धर्म पूछता है। दुकानदार द्वारा अपना धर्म मुस्लिम बताने पर युवक उससे जय श्री राम बोलने को कहता है। दुकानदार द्वारा नहीं बोलने की बात कहने पर युवक उसके साथ गाली-गलौच करने लगता है। वहीं थोड़ी बार युवक उसकी वीडियो बनाने लगता है और दुकानदार को धमकी देते हुए कहता है कि ये हिंदूओं का देश है। अगर जय श्री राम नहीं बोलोगे तो एफआईआर दर्ज करा दूंगा फिर तुम्हे हिंदुओं की ताकत का पता चल जाएगा।

दुकान पर जाकर शुरू की बहसबाजी

बता दें कि यह विडियो 15 नवंबर 2023 का है। इस वीडियो में कच्छ के अंजार में एक व्यक्ति दुकान चलाता है। इसी दौरान बृजराज सिंह नाम का एक व्यक्ति उसकी दुकान पर जाता है। पहले उसने सामान के बारे में बात की और बाद में उस व्यक्ति ने दुकानदार से उसका धर्म पूछा। जब दुकानदार ने बताया कि वह मुस्लिम हैं तो, बृजराज सिंह नाम के शख्स ने कहा कि कि ये हिंदुस्तान हिंदुओं का देश हैं। तुम्हे जय श्री राम बोलना पड़ेगा। इस पर दुकानदार ने ऐसा बोलने से मना कर दिया कि मैं नहीं बोल सकता। इस पर उक्त व्यक्ति मुस्लिम दुकानदार के साथ गाली-गलौच करने लग जाता है। 

जय श्री राम बोलने को लेकर दी धमकी

गाली-गलौच करने पर दुकानदार ने कहा कि इधर उल्टा-सीधा बात मत बोलो यार, यहां से चले जाओ। इसके बाद भी व्यक्ति उसकी बात नहीं मानता है कि फिर गाली-गलौच करता है। युवक उससे जबरदस्ती जय श्री राम बोलने के लिए फोर्स करता है। युवक ने दुकानदार को धमकी देते हुए कहा कि जय श्री राम नहीं बोलेगा तो FIR कर दूंगा फिर पता चलेगा हिंदुओं की ताकत क्या है। इसके बाद व्यक्ति अपने मोबाईल से वीडियो बनाने लगता है। वीडियो बनाते हुए युवक कहता है कि उसका नाम बृजराज है और ये मुस्लिम युवक जय श्री राम नहीं बोल रहा है। इसके बाद वह शख्स वहां से चला गया।  

सीसीटीवी फुटेज वायरल

वहीं दोनों के बीच घटी यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। वहीं यह CCTV फुटेज अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस पूरे मामले को लेकर अंजार डिवीजन के DYSP मुकेश चौधरी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी का नाम बृजराज सिंह झाला है और वह अंजार के खेड़ोई की एक कंपनी में नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि अपराधी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

(कच्छ से अली मोहमद चाकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

गुजरात में आसमान से बिजली की ही बारिश हो गई, 27 मौतों से सहमे लोग, फसलों को भारी नुकसान

CM IN JAPAN: जापान पहुंचे गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, जानें किन कार्यक्रमों में हुए शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement