Monday, May 13, 2024
Advertisement

मर्सिडीज G क्लास चलाते आए नजर MS धोनी, गाड़ी नंबर देख हैरत में पड़ जाएंगे आप; वीडियो हो रहा वायरल

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। पर ये वीडियो आपको काफी सुकून देगा। इस बार वीडियो में पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी दिखाई दे रहे हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: November 29, 2023 18:53 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मर्सिडीज G क्लास चलाते आए नजर MS धोनी

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अक्सर सुर्खियों में किसी न किसी वजह से आते रहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने उन्हें बरकरार रखा हैइसी बीच विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी को एक शानदार कार चलाते हुए स्पॉट देखा गया है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा। इस वीडियो को धोनी के 'टेनिस पार्टनर' सुमीत कुमार बजाज ने शेयर किया है।

मर्सिडीज जी क्लास कार चलाते नजर आए

इस वीडियो में क्रिकेट के महान खिलाड़ी एमएस धोनी को मर्सिडीज जी क्लास कार चलाते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रांची का है, जिसमें धोनी काली मर्सिडीज कार के अंदर बैठे हुए हैं। बता दें कि धोनी का कारों और बाइक्स के प्रति जुनून किसी से छिपा नहीं है। बार-बार, फेमस क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते हैं, जिसमें उन्हें पुरानी बाइक या शानदार कारों की सवारी करते हुए दिखाया जाता है।

कार नंबर जर्सी जैसा

वहीं, वीडियो में कार का रजिस्ट्रेशन नंबर 0007 था, जिसे धोनी ने पूरी जिंदगी क्रिकेट के मैदान पर पहना है। और आज भी वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 7 नंबर की जर्सी पहनते हैं। इस वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है। कमेंट में लोग धोनी के लिए भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ये कैसे मां-बाप हैं! पहले लाखों में बेची अपनी 16 वर्षीय बेटी की लाश फिर करवाई एक शव से शादी; पढ़ें हैरान करने वाला मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement