Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 15 में अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हे भगवान मेरा किस महिला से पाला पड़ गया', देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महिला कंटेस्टेंट की मजेदार बातों की वजह से वीडियो को 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 01, 2023 17:07 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कौन बनेगा करोड़पति का वीडियो हो रहा वायरल

KBC: अभी भारतीय टीवी का मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। हर साल इस शो में कई तरह के कंटेस्टेंट आते हैं और शो में भाग लेते हैं। मगर कुछ ही प्रतिभागी ऐसे होते हैं जो अपने मजाकिया अंदाज की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर पाते हैं। ऐसा ही नेचर एक महिला कंटेस्टेंट का था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला अपने साथ ऑडियंस और खुद अमिताभ बच्चन को भी हंसाते हुए जर आ रही है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला कंटेस्टेंट कहती है, 'KBC ने मेरा सपना पूरा कर दिया। मैंने पहली बार फ्लाइट में ट्रैवल किया। यहां इतने बड़े होटल में रूकी। ये मैं अपने पैसे तो नहीं कर पाती। इतना पैसा मेरे पति के पास भी नहीं है। KBC ने कर दिया,मेरा सब हो गया, जय हो KBC की।' महिला की बातों पर हंसते-हंसते शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हे भगवान किससे पाला पड़ गया आज मेरा।' यहा वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो देख लोग क्या बोले?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sagarcasm नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'अवलोकन, आत्म-ह्रास और सुधार। यह महिला पेशेवर स्टैंड-अप कॉमेडियन है लेकिन उसे अभी तक यह नहीं पता है।' बता दें कि खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 लाख 32 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक आम आदमी की खुशी ऐसी ही होती है। दूसरे यूजर ने लिखा- वह समझदार और ईमानदार हैं। खुद पर मजाक करना सबसे बड़ी बात होती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: इस शादी में जाने के लिए लगेगा ATM कार्ड, सोशल मीडिया पर लोग देने लगे ऑर्डर

Weird Faces: इस परिवार के सदस्यों को लोग क्यों कहते हैं 'Alien', वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement