A
Hindi News वायरल न्‍यूज उड़ान के दौरान हजारों फीट की ऊंचाई पर खुल गया प्लेन का दरवाजा, फिर जो हुआ..., Video देख दंग रह जाएंगे आप

उड़ान के दौरान हजारों फीट की ऊंचाई पर खुल गया प्लेन का दरवाजा, फिर जो हुआ..., Video देख दंग रह जाएंगे आप

साओ लुइस से साल्वाडोर जा एक विमान का दरवाजा अचानक से खुल गया। इस विमान को ब्राजील के सिंगर टिएरी का बताया जा रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीच हवा में ही खुल गया प्लेन का दरवाजा।- India TV Hindi Image Source : TWITTER बीच हवा में ही खुल गया प्लेन का दरवाजा।

प्लेन में जरा सा भी कुछ हो जाता है तो बहुत बड़ा हादसा होने की आशंका रहती है। अब सोचिए कि आप किसी फ्लाइट में बैठे हैं और अचानक से फ्लाइट का दरवाजा बीच हवा में ही खुल जाए। यह सोच कर ही कितना डर लग रहा है। ऐसे में प्लेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना काफी बढ़ जाती है। ऐसा ही कुछ ब्राजील के विमान के साथ हुआ है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप बिल्कुल सहम जाएंगे।

बीच हवा में खुल गया फ्लाइट का दरवाजा

जानकारी के अनुसार, ब्राजील में 12 जून को साओ लुइस से साल्वाडोर जा रहे एक फ्लाइट का कार्गो गेट हवा में अचानक खुल गया। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि हवाई जहाज का दरवाजा खुलकर ऊपर की ओर उड़ गया है। फ्लाइट भी तेज स्पीड में है जहां दरवाजा खुलने के बाद हवा तेजी से विमान के अंदर घुस रही है। गनीमत रही कि इस हादसे में विमान और उसमें सवार लोगों को कोई नकसान नहीं पहुंचा और विमान को सुरक्षित रूप से साओ लुइस एयरपोर्ट पर उतार लिया गया।   

गनीमत रही कि किसी को कुछ नहीं हुआ

इस वीडियो को ट्विटर पर 'ब्रेकिंग एविएशन न्यूज एंड वीडियोज' नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस विमान को ब्राजील के सिंगर टिएरी का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे शेयर किया। खबर लिखे जाने तक इसे डेढ़ लाख लोगों ने देखा है। वहीं, वीडियो पर हजारों लोगों के कमेंट्स भी आ चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि विमान में सवार लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:

नाइट क्लब में पार्टी थीम के लिए बंदर को चेन से बांधा, नशा कराया, Video वायरल होने के बाद दो लोग गिरफ्तार

डेढ़ साल का बच्चा अजगर को अपना खिलौना समझ लगा खेलने, देखें ये हैरान कर देने वाला Video