Friday, May 03, 2024
Advertisement

डेढ़ साल का बच्चा अजगर को अपना खिलौना समझ लगा खेलने, देखें ये हैरान कर देने वाला Video

जिस अजगर को देखकर इंसान डर के मारे भाग खड़ा होता है वहीं एक छोटा सा बच्चा अजगर के साथ खेलते हुए दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 20, 2023 11:34 IST
अजगर के साथ खेलते हुए बच्चा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अजगर के साथ खेलते हुए बच्चा।

दुनिया में सबसे खतरनाक जीव अजगर को माना जाता है। लोग अजगर को देखने के बाद वहां से निकल लेने में ही अपनी भलाई समझते हैं। नहीं तो गलती से भी एक बार उसकी नजर आप पर पड़ गई तो समझिए कि अब आपको कोई नहीं बचा सकता। अजगर खड़े-खड़े लोगों को निगल लेता है। इंसान छोड़िए बड़े-बड़े जानवर भी अजगर से दूर भागते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अजगर के साथ खेल रहा है। बच्चे को जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। वह अजगर को अपना खिलौना समझकर ही खेल रहा है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए। 

अजगर के साथ खेल रहे बच्चे का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अजगर के साथ मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है। बच्चा विशालकाय अजगर से डरने के बजाय उसके साथ बेफिक्र होकर खेल रहा है। बच्चे को इस बात का जरा सा भी भय नहीं है कि अजगर उसे एक पल में निगल सकता है। अब हैरान कर देने वाली बात ये है कि अजगर बच्चे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। ऐसा मानो जैसे दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती हो। दोनों आपस में मस्ती कर रहे हैं तो वहीं, अजगर भी बच्चे को अपनी गोद में खिला रहा है। बच्चे पर अजगर तब भी हमला नहीं करता जब बच्चा उसका मुंह पकड़कर उसे इधर-उधर घुमाने लगता है।     

यूजर्स ने बच्चे को बहादुर कहा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Ash Ish नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- रील बनाने के लिए बच्चे की जान खतरे में क्यो डाल रहे हो? दूसरे ने लिखा- बाप रे! इतने बड़े सांप को देखकर मुझे तो ऐसे ही बहुत डर लग रहा है। तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो बहुत ही बहादुर बच्चा है। 

ये भी पढ़ें:

ऑफिस में किसी से चक्कर चला तो समझो नौकरी गई, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कंपनी ने जारी किया ये फरमान

गांव वालों के इस गेम के मुरीद हुए हर्ष गोयनका, Video शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement