Friday, May 03, 2024
Advertisement

Azgar Ka Video: बुजुर्ग की गर्दन को अजगर ने जकड़ा, फिर निगलने का किया प्रयास, जो हुआ देख डर जाएंगे

इस वीडियो में एक अजगर और एक आदमी का दृश्य रिकॉर्ड किया गया है जिसमें आदमी की गर्दन पर अजगर लिपटा हुआ है और अपनी जकड़ मजबूत करता जा रहा है जिस कारण आदमी अजगर से अपनी गर्दन नहीं छुड़ा पाता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 24, 2023 23:37 IST
Azgar Ka Video Sanp ka video python attack on man google trends heavy python attack old man omg vira- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM बुजुर्ग पर अजगर ने किया हमला

Azgar Ka Video: सोशल मीडिया पर दुनियाभर से हैरान कर देने वाले वीडियो रील्स के माध्यम से सभी को फोन पर आते हैं। कभी फेसबुक तो कभी इंस्टाग्राम पर आपको कई तरह के वीडियो के देखने को मिलते रहते हैं। कई बार कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद डरावने होते हैं। कई वीडियो आपके होश उड़ा देने वाले होते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा जिन वीडियोज को पसंद किया जाता है वह है जंगली जानवरों के हमले वाले वीडियो। कुछ वीडियो होते हैं जहां जंगली जानवर आपस में लड़ते हैं। वहीं कुछ वीडियो में आपने जंगली जानवरों के शिकार का दृश्य देखा होगा।

अजगर ने किया बुजुर्ग का शिकार

लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं यह वीडियो आपको अंदर से हिला देगा। दरअसल इस वीडियो में एक अजगर और एक आदमी का दृश्य रिकॉर्ड किया गया है जिसमें आदमी की गर्दन पर अजगर लिपटा हुआ है और अपनी जकड़ मजबूत करता जा रहा है जिस कारण आदमी अजगर से अपनी गर्दन नहीं छुड़ा पाता है। वीडियो में अजगर काफी विशालकाय है। आप सभी ये बात जानते हैं कि अजगर अपने शिकार को पहले जकड़ कर उसके प्राण निकालता है फिर अपने शिकार को निगल जाता है।

अजगर ने बुजुर्ग को जकड़ा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स की गर्दन को एक अजगर ने जकड़ रखा है। इसके बाद बुजुर्ग को जब सांस लेने में तकलीफ होती है तो वहां मौजूद लोग बुजुर्ग को अजगर की चपेट से छुड़ाने आते हैं तबतक बुजुर्ग पानी में गिर जाता है। इसके बाद अजगर को मारने के लिए वहां खड़ा एक लड़का पत्थर उठाता है फिर नीचे रख देता है। बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद लोग बुजुर्ग की गर्दन अजगर की चपेट से छुड़ा पाते हैं। यह वीडियो काफी खतरनाक है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vishnurawal_media नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें- Chachaji Ka Video: दिल तो बच्चा है जी, सिगरेट जलाने को लेकर आपस में भिड़े बुजुर्ग, वीडियो देख आएगी हंसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement