Friday, May 03, 2024
Advertisement

चोर ने गाड़ी से जिस बैग को चुराया, उसमें से निकला इतना बड़ा अजगर! जानें फिर क्या हुआ?

एक व्यक्ति अपने बैग में 16 फीट के अजगर को लेकर डलास से ऑस्टिन जा रहा था, इस दौरान एक चोर ने गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग चुरा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने बैग खोला तो अजगर को देखर वह डर गया और बैग छोड़कर भाग निकला।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: December 26, 2022 14:02 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

अमेरिका: चोर अक्सर लोगों को चूना लगाते हैं। बड़ी ही सावधानी से बड़ी-बड़ी चोरी को अंजाम देकर लोगों को कंगाल बना देते हैं, लेकिन ज़रा सोचिए अगर चोर को रुपये, जेवर की जगह उसे सांप से भरा बैग मिल जाए तो क्या होगा! आप सोच में पड़ गए न। आपको लगता होगा कि ऐसा नहीं हो सकता, लेकिन ऐसा अमेरिका में हुआ है। दरअसल एक व्यक्ति अपने बैग में 16 फीट के अजगर को लेकर डलास से ऑस्टिन जा रहा था, इस दौरान एक चोर ने गाड़ी का शीशा तोड़कर बैग चुरा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने बैग खोला तो अजगर को देखर वह डर गया और बैग छोड़कर भाग निकला। 

कई महीनों तक ऑस्टिन में घूमता रहा अजगर

इसके बाद कुछ महीने तक अजगर ऑस्टिन में घूमता रहा। फिर एनिमल सेंटर ने उसे पकड़ा और सोशल मीडिया के जरिए उसके मालिक से संपर्क कर उसको सौंप दिया। ऑस्टिन एनिमल सेंटर ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि डलास क्षेत्र के सांप के मालिक ने कहा कि स्नो नाम का अल्बिनो रेटिकुलेटेड अजगर एक बैग में था, जो उनकी कार से चोरी हो गया था। जब वह कई महीनों से ऑस्टिन का दौरा कर रहे थे। 

काफी सुस्त हो गया था सांप

एएसी (Austin Animal Center) ने कहा कि उसे इस सप्ताह ऑस्टिन के निवासियों के एक समूह से फोन आया कि उन्होंने 16 फुट के सांप को पकड़ लिया है। पोस्ट में कहा गया है, "तापमान के कारण सांप इतना सुस्त था कि कुछ निवासी इसे पकड़ने और अपने गैरेज में रखने में सक्षम थे।" 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement