Friday, April 26, 2024
Advertisement

Azgar Ka Video: घर की छत तोड़कर फर्श पर गिरा विशालकाय अजगर, डरावना है वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रूम की छत से एक अजगर की पूंछ लटक रही होती है। तभी सांप पकड़ने वाले रेस्क्यू टीम के किसी सदस्य द्वारा उसकी पूंछ को फंदा डालने का प्रयास किया जाता है। तभी सीलिंग तोड़ते हुए अजगर का पूरा शरीर नीचे गिरता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 26, 2023 16:51 IST
Azgar Ka Video huge python viral video google trends wild animal attack python entered in houswe and- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM घर की छत तोड़कर फर्श पर गिरा विशालकाय अजगर

Azgar Ka Video: सोशल मीडिया प्रतिदिन हजारों की संख्या में कई वीडियो देखने को मिलते हैं। इन वीडियों में सबसे ज्यादा जंगली जानवरों के वीडियो क पसंद किया जाता है। लगातार हो रही जंगलों की कटाई के कारण कई बार जंगली जानवर शहरी व आवासीय इलाकों में घुस आते हैं। हालांकि कई बार जंगली जीव आपके घरों तक में घुस आते हैं। कैसा हो अगर कभी आपकी नजर पड़े कि आपके घर में एक खतरनाक जंगली जीव घुस चुका है। वह जंगली जीव अगर एक विशालकाय अजगर हुआ तो आप क्या करेंगे। यकीकन आपकी हवा निकल जाएगी।

हमारे पास जो वीडियो मौजूद है वो कुछ ऐसा ही है। यह वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय अजगर रूम की ऊपरी दीवार के अंदर घुसा है। हालांकि अजगर एक है या दो या इससे ज्यादा इस वीडियो में कुछ समझ नहीं आ रहा है। लेकिन वीडियो देखकर यह समझ आता है कि यह अजगर काफी विशालकाय और खतरनाक है। इस वीडियो को देखकर आपके शरीर में यकीनन सिहरन पैदा हो जाएगा। क्योंकि यह वीडियो बेहद डरावना है।

छत तोड़कर नीचे गिरा अजगर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रूम की छत से एक अजगर की पूंछ लटक रही होती है। तभी सांप पकड़ने वाले रेस्क्यू टीम के किसी सदस्य द्वारा उसकी पूंछ को फंदा डालने का प्रयास किया जाता है। तभी सीलिंग तोड़ते हुए अजगर का पूरा शरीर नीचे गिरता है। यह अजगर इतना विशालकाय है कि किसी भी शख्स को आसानी से निगल सकता है। हालांकि इस वीडियो के अंत में क्या होता है नहीं पता। लेकिन एक बात तो तय है कि यह वीडियो आपके रोंगटे खड़ा कर देगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नामक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें- Ladki Ka Video: पापा की परी को स्टंट करना पड़ा भारी, मुंह के बल धड़ाम से गिरी नीचे, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement