Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ladki Ka Video: पापा की परी को स्टंट करना पड़ा भारी, मुंह के बल धड़ाम से गिरी नीचे, देखें वीडियो

हमारे पास जो वीडियो आया है वह भी एक स्टंट का वीडियो है। इस वीडियो में एक छोटी लड़की कुर्सियों के माध्यम से स्टंट करने का प्रयास करती है लेकिन तभी वह मुंह के बल गिर जाती है। ऐसे में स्टंट करना इस लड़की को भारी पड़ा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 26, 2023 16:13 IST
 Ladki Ka Video ladki ka stunt video girl stunt video goes wrong omg funny video on google trends ma- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM स्टंट करना लड़की को पड़ा भारी

Ladki Ka Video: आज का युग डिजिटल युग है। आज के दौर में इंटरनेट की पहुंच हर घर तक है। ऐसे में लोग अपने मोबाइल फोन के माध्यम से दुनियाभर की जानकारियों को प्राप्त करते हैं। फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए कई तरह के वीडियो आपके फोन पर देखने को मिलते हैं। लेकिन स्टंट करने का वीडियो आज हम आपको दिखाने वाले हैं। अमूमन कई तरह की खबरें रोज पढ़ने को मिलती हैं कि रील बनाने के लिए लोग तरह तरह के स्टंट करते हैं और खतरे को बुलावा देते हैं।

स्टंट करना पड़ा भारी

स्टंट करने के चक्कर में कई लोगों की ट्रेन में दुर्घटना घटने से मौत हो जाती है। वहीं कई बार स्टंट करने के कारण लोगों को इतनी बुरी चोट लगती है कि उन्हें उस चोट के दर्द से उबरने में काफी समय लग जाता है। आज हमारे पास जो वीडियो आया है वह भी एक स्टंट का वीडियो है। इस वीडियो में एक छोटी लड़की कुर्सियों के माध्यम से स्टंट करने का प्रयास करती है लेकिन तभी वह मुंह के बल गिर जाती है। ऐसे में स्टंट करना इस लड़की को भारी पड़ा है।

मुंह के बल गिरी धड़ाम

हमारे पास मौजूद वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी लड़की एक कुर्सी पर चढ़कर दूसरे कुर्सी पर जाती है। इस दौरान दूसरी कुर्सी को भी वह वैसे ही गिराकर जमीन पर लैंड करने का प्रयास करती है लेकिन तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह मुंह के बल जमीन पर धड़ाम से गिर जाती है। वीडियो को देखकर लगता है कि लड़की को यह स्टंट करना काफी भारी पड़ा है क्योंकि उसे काफी चोट आई होगी। लड़की के गिरने के बाद एक लड़का उसे उठाने भी आता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर memecentral.teb नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें- Viral Video: शादी में डांस करते हुए अचानक गिरा युवक, डॉक्टर ने बताई मौत की वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement