Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नाइट क्लब में पार्टी थीम के लिए बंदर को चेन से बांधा, नशा कराया, Video वायरल होने के बाद दो लोग गिरफ्तार

कोलकाता के एक नाइटक्लब की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्लब के अंदर एक बंदर बेसुध और नशे की हालत में दिख रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 20, 2023 12:24 IST
नाइट कल्ब में चेन से बांधा बंदर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नाइट कल्ब में चेन से बांधा बंदर।

आज कल क्लब में पार्टी करने का दौर चल गया है। लोग अपने मनोरंजन के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक नाइट क्लब में एक बंदर जंजीर से बंधा हुआ दिख रहा है। वीडियो कोलकाता के नाइट क्लब का बताया जा रहा है। नाइट क्लब में पार्टी करने आए लोग बंदर के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर नशे की हालत में बेसुध पड़ा हुआ है। वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि इस बंदर को सर्कस थीम पार्टी के लिए नाइट क्लब में लाया गया था। जिसके बाद थीम से मैच कराने के लिए बंदर को नशा भी करा दिया गया।

थीम पार्टी के लिए बंदर को जंजीर से बांधा और नशा कराया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बांग्ला एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने शेयर कर नराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा- मुझे यह कहते हुए शर्म आ रही है कि सबसे अलग दिखने के लिए टोक्यो रूम ने ये कैसी हरकत की है। ये बहुत ही बुरा है। पार्टी में गए और लोगों को क्या हो गया है जो इस गलत काम के बाद भी बोलने को तैयार नहीं हुए। जानवरों पर ऐसा अत्याचार बेहद ही निराशजनक है। एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा और लोग तरह-तरह के अपना रिएक्शन देने लगे। कई लोगों ने कहा कि इस नाइटक्लब ने तो जानवरों के प्रति अमानवता की सारी हदें पार कर दी गई हैं। 

   

मामले में दो लोग गिरफ्तार

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला तेजी से तूल पकड़ने लगा जिसके बाद पुलिस ने नाइट क्लब पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शेक्सपियर सरानी में नाइट क्लब के मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थीम पार्टी में जानवर को जंजीर से बांधकर रखने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने आगे बताया कि आरोपी पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें:

डेढ़ साल का बच्चा अजगर को अपना खिलौना समझ लगा खेलने, देखें ये हैरान कर देने वाला Video

गांव वालों के इस गेम के मुरीद हुए हर्ष गोयनका, Video शेयर कर कह दी ये बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement