A
Hindi News वायरल न्‍यूज लग्जरी ब्रांड ने बनाया टेप जैसा ब्रेसलेट, कीमत साढ़े 3 लाख रुपए, लोगों ने कहा- हे भगवान! क्या जुल्म है ये

लग्जरी ब्रांड ने बनाया टेप जैसा ब्रेसलेट, कीमत साढ़े 3 लाख रुपए, लोगों ने कहा- हे भगवान! क्या जुल्म है ये

दुनिया की लग्जरी ब्रांड में से एक कंपनी ने अपना प्रोडक्ट लॉन्च किया है। ये प्रोडक्ट एक ब्रेसलेट जो दिखने में बिल्कुल टेप जैसा लग रहा है। ब्रेसलेट की कीमत साढ़े 3 लाख बताई जा रही है।

ब्रेसलेट की फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ब्रेसलेट की फोटो

दुनिया के कई लग्जरी ब्रांड्स अपने प्रोडक्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये कंपनिया ऐसे अनोखे और इतने महंगे प्रोडक्ट्स लॉन्च करती है जिसकी चर्चा दुनिया भर में होने लगती है। हाल में एक और कंपनी अपने प्रोडक्ट को लेकर इन दिनों चर्चा में है। इस कंपनी का नाम है बैलेंसियागा (Balenciaga). इस कंपनी ने हाल में एक ब्रेसलेट लॉन्च किया है जो देखने में बिल्कुल टेप की तरह लग रहा है। सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस टेप जैसी दिखने वाली ब्रेसलेट की कीमत 4000 डॉलर यानी करीब साढ़े 3 लाख रुपए है। आप भी जब इस ब्रेसलेट को देखेंग तो सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसे टेप तो 15-20 रुपए में आ जाते हैं फिर ये कंपनी इतना पैसा किस बात की ले रही है। ब्रेसलेट की कीमत सिर्फ इस बात के लिए है कि इसके नीचे बैलेंसियागा का लोगो लगा हुआ है।

प्रोडक्ट का लोग उड़ा रहे मजाक

ब्रांड ने इस ब्रेसलेट को महीने की शुरुआत में पेरिस फैशन वीक के फ़ॉल/विंटर 2024 कलेक्शन के दौरान लॉन्च किया। चर्चा सबसे पहले तब बढ़ी जब मीडिया ब्रांड हाईस्नोबिटी ने एक टिकटॉक क्लीप और इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर अपलोड की और इस ब्रेसलेट के बारे में बताया। इस ब्रेसलेट ने इंटरनेट की जनता को हैरान ही कर दिया। लोग कमेंट कर इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस टेप के लिए कौन बेवकूफ 3 लाख 34 हजार रुपए दे रहा है। दूसरे ने लिखा- ऐसे तो हम भी घर के किसी भी चीज को उठाकर किसी महंगे ब्रांड के लिए डिज़ाइन बना देंगे। 

कंपनी पहले भी लॉन्च कर चुकी है अजीबोगरीब प्रोडक्ट

हालांकि ये ब्रेसलेट कंपनी की साइट पर बिकने के लिए लिस्टेड नहीं है। लेकिन कुछ फैशन इंफ्लूएंसर्स इस ब्रेसलेट की कीमत का अनुमान 4000 डॉलर लगा रहे हैं। वैसे बैलेंसियागा ने अभी तक इस प्रोडक्ट की कीमत नहीं बताया है। इससे पहले भी बैलेंसियागा ने अजीबोगरीब प्रोडक्ट लॉन्च किया है। जैसे कि इस कंपनी ने तौलिया स्कर्ट लॉन्च किया था जिसकी कीमत 77 हजार रुपए रखी गई थी। 

ये भी पढ़ें:

बर्थ-डे का केक काटा और खाने के बाद हो गई मौत, सामने आया हंसती-खेलती बच्ची का Video

कीड़ों को नमकीन की तरह चबा-चबाकर खा गई महिला, सामने आया यह घिनौना Video