Monday, April 29, 2024
Advertisement

बर्थ-डे का केक काटा और खाने के बाद हो गई मौत, सामने आया हंसती-खेलती बच्ची का Video

Birthday girl death: पंजाब में एक 10 साल की छोटी बच्ची की केक खाने से मौत हो गई। केके ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाया गया था। ऐसे में बच्ची के परिजनों का दावा है कि बच्ची की मौत केक खाने से ही हुई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 31, 2024 17:45 IST
बच्ची का नाम मानवी है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची का नाम मानवी है

पंजाब से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार का दावा है कि केक खाने से उनकी 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची का बर्थ डे था और इस मौके पर उन्होंने ऑनलाइन केक ऑर्डर किया था। केक खाने के बाद उनकी बच्ची की हालत खराब होने लगी और थोड़ी ही देर में उसका शरीर ठंडा पड़ गया। जब बच्ची को अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे तो पता चला कि बच्ची की मौत हो गई है। इधर, बच्ची की मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची केक काटते हुए नजर आ रही है। वह अपना बर्थ डे मनाते हुए काफी खुश दिख रही है। साथ में घर के लोग भी सेलिब्रेशन में शामिल हैं और वह बच्ची के जन्मदिन को खुशी-खुशी मना रहे हैं। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये उनकी बच्ची का आखिरी जन्मदिन है।

बच्ची के दादा जी ने सुनाई आपबीती

इस वीडियो के साथ एक और वीडियो सामने आया है जिसमें बच्ची के दादा जी का कहना है कि उन्होंने ऑनलाइन केक मंगाया था। केक 6 बजे ऑर्डर किया गया था, सवा 6 बजे केक पहुंचा और सवा 7 बजे बर्थ डे केक काटा गया। जिसे खाने के बाद घर के सभी लोगों की सेहत खराब हो गई। लोगों के सिर घूम रहे थे। दोनों छोटी बच्चियों को उल्टियां होने लगी। जिसका बर्थ डे था वह बड़ी बच्ची थी जो 10 साल की है और उसका नाम मानवी है। मानवी का ही जन्मदिन था। छोटी वाली बच्ची 8 साल की है। छोटी वाली को ज्यादा उल्टियां हो रही थी। जिससे उसका सारा केक निकल गया लेकिन फिर भी उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दादा ने आगे बताया कि मानवी को ज्यादा उल्टियां नहीं हुई थी। उसका केक नहीं निकला। मुंह से दो बार झाग निकला। हमें लगा मामूली सी उल्टी है। सब ठीक हो जाएगा। फिर वह सो गई। कुछ रात बीती तो इसने उठकर पानी मांगा। बोली कि मेरा गला बहुत सूख रहा है पानी पीकर वह फिर से सो गई। सुबह करीब 4 बजे के हमने देखा कि उसका शरीर पूरी तरह से ठंडा पड़ गया है। जिसके बाद हम उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने फटाफट उसे ऑक्सीजन लगाया। ईसीजी किया और बताया कि बच्ची की मौत हो गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि केक कहां से आया था उसकी जांच की जा रही है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। 

ये भी पढ़ें:

कीड़ों को नमकीन की तरह चबा-चबाकर खा गई महिला, सामने आया यह घिनौना Video

एयरपोर्ट के कन्वेयर बेल्ट पर लेट गई युवती, Video देख भड़के लोग, बोले- कर दी ना छपरियों वाली हरकत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement