Friday, May 03, 2024
Advertisement

कीड़ों को नमकीन की तरह चबा-चबाकर खा गई महिला, सामने आया यह घिनौना Video

सोशल मीडिया पर एक लड़की आदिवासियों की लाइफ स्टाइल के वीडियो बनाकर पोस्ट करती है। जिसमें कभी वह जानवरों के साथ खेलते नजर आती है तो कभी आदिवासियों की तरह कपड़े पहने हुए दिखती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 31, 2024 16:47 IST
जिंदा कीड़ों को खा गई लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जिंदा कीड़ों को खा गई लड़की।

इस दुनिया में कई ऐसी जनजातियां हैं जो कीड़ो मकौड़ो को जिंदा खा जाते हैं। ये जनजातियां ऐसे ही अपना गुजारा करती हैं। जंगली जानवरों को कच्चे खाना इनके खान-पान का एक हिस्सा है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक लड़की ऐसी ही जनजातियों की तरह हरकतें करते हुए वीडियो पोस्ट करती है। कभी वह आदिवासियों की तरह डांस करते हुए दिखती है तो कभी वह उनकी तरह कपड़े पहनकर वीडियो शूट करती है। कभी-कभी वह जानवरों के साथ भी खेलते हुए नजर आती है। ये लड़की आदिवासियों के जीवन को अपने रील्स में दिखाती है। हाल में इस लड़की ने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख लोगों को घिन्न आने लगेगा। 

कीड़े खाने लगी लड़की

दरअसल, इस नए वीडियो में लड़की जिंदा कीड़ों को आलू भुजिया की तरह चबा-चबाकर खाते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सबसे पहले पत्तों पर रखी गंदगी को हटाती है। जिसमें हजारों कीड़े बिलबिला रहे होते हैं। फिर लड़की उन कीड़ो को उठाकर अपने मुंह में भर लेती है और नमकीन की तरह स्वाद लेकर उन्हें चबाने लगती है। वीडियो में दिख रहे कीड़े जिंदा हैं और वह लड़की उन कीड़ों को ऐसे खा रही है जैसे वह चावल-दाल खा रही हो।   

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @la_nativa1296 पर पोस्ट किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 43 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कहा- लड़की कीड़ों को ऐसे खा रही है जैसे वह सेव मुरमुरा खा रही हो। दूसरे ने लिखा- इन लोगों के लिए यहीं भेल है। जबकि कई अन्य लोग घिनौनी जिफ शेयर की।

ये भी पढ़ें:

एयरपोर्ट के कन्वेयर बेल्ट पर लेट गई युवती, Video देख भड़के लोग, बोले- कर दी ना छपरियों वाली हरकत

हे भगवान! ऑटो का इतना किराया, शख्स ने Uber से बुक किया Auto Ride, कंपनी ने 62 रुपए की जगह भेजा 7.6 करोड़ का बिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement