A
Hindi News वायरल न्‍यूज बिहार के इस लड़के का टैलेंट देखकर पब्लिक हो गई फैन, आगे बढ़ने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद

बिहार के इस लड़के का टैलेंट देखकर पब्लिक हो गई फैन, आगे बढ़ने के लिए सोनू सूद से मांगी मदद

ट्विटर पर एक लड़के ने गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट किया है और संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगा है।

लड़के ने गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।- India TV Hindi Image Source : TWITTER लड़के ने गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

 

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक टैलेंट यहां भरा हुआ है। उन्हें तलाश है तो सिर्फ एक मौके की। यह मौका मिलते ही वह पूरी दुनिया को दिखा देते हैं कि आखिर वह क्या चीज हैं। हांलाकि सोशल मीडिया के आ जाने से उन्हें एक प्लेटफॉर्म तो मिल ही गया है जहां वह अपने टैलेंट को दुनिया के सामने रख सकते हैं। लाखों लोग डेली इंटरनेट पर कुछ न कुछ कंटेंट अपलोड करते रहते हैं। कुछ लोग ऐसे में ही रातों-रात स्टार बन जाते हैं तो कई लोगों को अभी भी मौके की तलाश रहती है। उनमें से ही एक हैं बिहार के चंद्रशेखर मिश्रा जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लड़के का गाना हुआ वायरल

वीडियो में वह पुष्पा फिल्म का गाना श्रीवल्ली गाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी सुरीली आवाज से वह इंटरनेट की जनता का दिल जीतने की कोशिश करते दिख रहे हैं। चंद्रशेखर ने यह वीडियो 24 मार्च को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं बिहार के बेगूसराय जिले से हूं। संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहता हूं। आप सभी का सपोर्ट चाहिए। उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कई यूजर्स ने कमेंट कर उनके गाने की तारीफ की और संगीत की दुनिया में मौका देने का आश्वासन भी दिया। 

लड़के ने सोनू सूद से लगाई गुहार

चंद्रशेखर मिश्रा ने इसके अलावा संगीतकी दुनिया में एक मौका पाने के लिए अभिनेता सोनू सूद से भी गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा- @SonuSood प्रणाम सर हम बिहार के बेगूसराय जिले से हैं। सर हम संगीत के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं लेकिन गांव से बाहर मौका नहीं मिलता। छोटे से परिवार से हूं 5 बहनों का एकलौता भाई हूं। मुझे संगीत के अलावा किसी चीज में रुचि नहीं है। कोई साथ नहीं देता है। क्या आप देंगे? ट्विटर पर यह लिखते ही कई लोगों ने मदद करने के लिए उनसे उनका नंबर मांगा।

ये भी पढ़ें:

IPL 2023 की भोजपुरी कमेंट्री Jio Cinema पर मचा रही धमाल, सोशल मीडिया पर आए यूजर्स के रिएक्शन देख हो जाएंगे लोटपोट

इस तस्वीर में बने काले डॉट्स को गिनिए, बताइए कुल कितने है?