Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2023 की भोजपुरी कमेंट्री Jio Cinema पर मचा रही धमाल, सोशल मीडिया पर आए यूजर्स के रिएक्शन देख हो जाएंगे लोटपोट

IPL 2023 में भोजपुरी कमेंट्री से पूरा इंटरनेट चहक उठा है। लोग मैच से ज्यादा भोजपुरी कमेंट्री का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। कमेंट्री करने का मौका रवि किशन जी को मिला है जिन्होंने अपने भोजपुरी अंदाज से सामं बांध दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 01, 2023 19:52 IST
रवि किशन ने भोजपुरी कमेंट्री से लोगों का दिल जीत लिया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रवि किशन ने भोजपुरी कमेंट्री से लोगों का दिल जीत लिया।

IPL 2023 का आगाज हो चुका है। पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ। जिसमें रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। जितना रोमांचक मैच था उससे कहीं ज्यादा रोमांच लोगों को भोजपुरी कमेंट्री सुनकर मिला। सोशल मीडिया पर भोजपुरी कमेंट्री को लेकर मीम्स और यूजर्स के ऐसे-ऐसे रिएक्शन आ रहे हैं जिन्हें देख और सुनकर आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे। भोजपुरी में कमेंट्री सुनकर यूजर्स का मन गद-गद हो गया। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भोजपुरी में कमेंट्री को लेकर बहुत उत्साहित नजर आए तो कई लोगों ने कहा कि भोजपुरी समझ में नहीं आया लेकिन सुनकर मन प्रसन्न जरूर हो गया।

रवि किशन ने भोजपुरी कमेंट्री से समां बांध दिया

सोशल मीडिया पर भोजपुरी कमेंट्री की खूब चर्चा हो रही है। इस कमेंट्री को करने के लिए रवि किशन को मौका मिला है। रवि किशन ने तो अपनी कमेंट्री से समां बांध दिया। ई का हो मुंह फोड़ब का... से लेकर जिय जवान जिय लही गईल लही गईल अउर ई देख धोनी के छक्का जैसे लाइन सुनकर लोगों की हंसी बंद तक नहीं हो रही है। रवि किशन ने अपने ट्विट में भी इस बात का ऐलान किया था कि IPL जिसे भारतवर्ष में एक त्योहार जैसे मनाया जाता है। इस बार इसका आनंद दोगुना होने वाला है काहे से कि ई बार मह तोहन लोग खातिर भोजपुरी में मैच के कमेंट्री सुनावे खातिर आवत बाटी। बनल रहीं हमरा संगे अउर आनंद लीं भोजपुरी मिठास में बैट बॉल के खेला के।







13 भाषाओं में IPL 2023 किया गया प्रसारित

पिछले साल तक IPL 6 भाषाओं में उपलब्ध था लेकिन IPL 2023 इस बार हिंदी-अंग्रेजी समेत कुल 13 भाषाओं में प्रसारित किया गया। जिसमें कन्नड़, बांग्ला, मराठी, गुजराती, मलयालम के अलावा भोजपुरी, पंजाबी और उड़िया भी शामिल है। आइए अब कुछ यूजर्स के भोजपुरी कमेंट्री को लेकर उनके रिएक्शन्स को देखते हैं।




ये भी पढ़ें:

लड़कियों को आगे-पीछे बैठाकर शख्स दिखा रहा था स्टंट, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, देखें Video

"प्यासे कौए" की कहानी वाला कौआ मिल गया, हकीकत में ऐसा नजारा नहीं देखा होगा आपने, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement