Friday, March 29, 2024
Advertisement

सड़क पर बिखर गई एक शख्स की दाल तो पुलिस ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है, जहां पुलिसकर्मियों द्वारा इस तरह बुजुर्ग शख्स की मदद करने का वीडियो राहगीरों ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो गया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 01, 2023 13:06 IST
Meerut- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT मेरठ पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

मेरठ: सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग के जवानों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस विभाग के मानवीय चेहरा सामने आ रहा है। आज के समय में ऐसा सोचा जाता है कि पुलिस से न दोस्ती ठीक है और न ही दुश्मनी। लोग अक्सर पुलिस वालों से बचते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन इसी बीच मेरठ पुलिस के जवानों ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है। मेरठ में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। पुलिस के जवान बीच सड़क पर एक बुजुर्ग की बिखरी दाल इकट्ठा करने में मदद करता हुआ दिख रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग पुलिस की काफी सराहना कर रहे हैं। वीडियो में बुजुर्ग संग तीन-चार पुलिसकर्मी बीच सड़क पर बिखरी दाल समेट रहे हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एक बुजुर्ग शख्स स्कूटी से दाल का कट्टा लेकर कहीं जा रहे थे कि तभी अचानक उसे चक्कर आया और उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। हालांकि, उस शख्स ने खुद को किसी तरह संभाल लिया, लेकिन स्कूटी पर रखा दाल का कट्टा नीचे गिर गया और उसमें से दाल पूरे सड़क पर बिखर गई। यह बुजुर्ग शख्स गाड़ी से उतरकर अपनी दाल को सड़क पर इकट्ठा करने लगा। इसी बीच परतापुर थाने के एसएचओ राम फल सिंह अपनी गाड़ी से कुछ पुलिसकर्मियों के साथ वहां से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने देखा कि वह बुजुर्ग शख्स अपनी सड़क पर बिखरी दाल को अकेले ही समेटने में लगा है। जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ खुद भी दाल समेटने में लग गए।

राहगीरों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला 

पुलिसकर्मियों द्वारा इस तरह बुजुर्ग शख्स की मदद करने का वीडियो राहगीरों ने बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब वायरल हो गया। यह घटना 29 तारीख परतापुर थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर के पास की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने भी सी वीडियो को ट्वीट केरते हुए लिखा कि मदद के लिए हाथ बढ़ाने को तैयार। यूपी पुलिस ने लिखा, "दयालुता के दिल को छू लेने वाले कार्य में मेरठ पुलिस ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की सहायता की, जिसका दाल का एक थैला सड़क पर गिर गया था। पुलिस ने न केवल उसकी बिखरी हुई दाल को इकट्ठा करने में मदद की बल्कि उसे सुरक्षित घर वापस ले गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement