A
Hindi News वायरल न्‍यूज "तुम सिंगल हो इसलिए कल तुम्हारी छुट्टी कैंसिल", फिर इम्पलॉय ने गुस्से में आकर किया कुछ ऐसा

"तुम सिंगल हो इसलिए कल तुम्हारी छुट्टी कैंसिल", फिर इम्पलॉय ने गुस्से में आकर किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर एक बॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत की चैट वायरल हो रही है जिसमें बॉस अपने वर्कर को छुट्टी वाले दिन भी काम पर बुला रहा है।

कर्मचारी को उसके बॉस...- India TV Hindi Image Source : FREEPIK कर्मचारी को उसके बॉस ने छुट्टी वाले दिन भी काम पर बुलाया।

कई कंपनियों में कुछ बॉस ऐसे भी होते हैं जो अपने कर्मचारियों के विकली ऑफ भी निगल जाते हैं। मजबूर कर्मचारी करे भी तो क्या करे नौकरी तो करनी ही है। वह सब कुछ त्याग कर काम में जुट जाता है ताकी उसकी नौकरी बची रहे। हाल में ही सोशल मीडिया पर ऐसे हा एक कर्मचारी का दुख-दर्द देखने को मिला। जहां, एक कर्मचारी को उसके बॉस ने छुट्टी वाले दिन भी काम करने के लिए बुला लिया। बॉस ने कर्मचारी को अगले दिन ऑफिस बुलाने के लिए रात के 10 बजे उसे मैसेज किया। मैसेज पढ़ते ही कर्मचारी का गुस्सा अपने बॉस पर फूट पड़ा और उसी वक्त उसने अपना इस्तीफा दे दिया। कर्मचारी और उसके बॉस के बीच की बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रहा है।    

तुम तो सिंगल हो, काम पर आ जाओ

वायरल हो रहे चैट में बॉस ने वर्कर से कहा- कल हमें तुम्हारी जरूरत है। कल सुबह 7 बजे की शिफ्ट तुम्हें ही देखनी है इसलिए 6:15 तक ऑफिस पहुंच जाना। तुमने मैसेज पढ़ लिया है, कल आ जाना, ऑफिस में मिलते हैं। बॉस के मैसेज का रिप्लाई करते हुए वर्कर ने कहा- मैं कल नहीं आ सकता। क्या आपने ब्रायन से इस बारे में पूछा? बॉस ने बोला- ब्रायन शादीशुदा है, उसके बच्चे हैं। मैं उसे इतने शॉर्ट नोटिस पर नहीं बुला सकता। तुम तो सिंगल हो तुम क्यों नहीं आ सकते? इसका जवाब देते हुए वर्कर कहता है कि इस हफ्ते मुझे सिर्फ यही एक छुट्टी मिली है और मैंने इस दिन पर काफी कुछ प्लान कर रखा है। अगर फिर भी आपको ज्यादा जरूरत है तो मैं कल दोपहर में आ जाउंगा। 

Image Source : Social Mediaबॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत

Image Source : Social Mediaबॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत

Image Source : Social Mediaबॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत

Image Source : Social Mediaबॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत

Image Source : Social Mediaबॉस और उसके कर्मचारी के बीच की बातचीत

सामने से जवाब आता है कि हमें कल सुबह ही तुम्हारी जरूरत है और कल दोपहर में कोई ज्यादा काम नहीं है जो है कल सुबह ही है और तुमने ऐसा क्या प्लान कर लिया है जो कल तुम नहीं आ सकते? फिर वर्कर बोलता है- कल सुबह मुझे अपने एक दोस्त की मदद करना है लेकिन इसके अलावा भी मेरे और प्लान्स हैं। तुम अभी मैसेज कर के मुझे ऑफिस बुला रहे हो। ये कोई बात नहीं हुई। मैं तुम्हारे यहां इतने दिन से काम कर रहा हूं और मैं अपने काम के प्रति हमेशा ईमानदार रहा और कड़ी मेहनत की। इसके बाद भी बॉस को अपने वर्कर की बात समझ में नहीं आती और वह कहता है कि क्या तुम्हारे दोस्त को मदद के लिए कोई और नहीं मिला। आगे कुछ भी बोलना तो सोच समझकर ही बोलना। ये सुनकर कर्मचारी काफी गुस्से में आ जाता है और अंत में वह रिजाइन करने की ठान लेता है और बॉस को मैसेज में ही बता देता है कि मैं अब तुम्हारे यहां काम नहीं कर सकता और मैं अपना नोटिस पीरियड सर्व कर के चला जाउंगा। अब सोमवार को मुलाकात होगी। इस चैट को देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं और बॉस के इस व्यवहार के लिए उसे काफी बुरा भला कह रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसे स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। इंडिया टीवी इस चैट की पुष्टी नहीं करता है।     

ये भी पढ़ें:

ये है दुनिया का सबसे बड़ा I-phone, 8 फीट लंबा और सारे फीचर्स से लैस

शराब का कुछ ज्यादा ही शौकीन था ये शख्स, 21 कॉकटेल पीने का मिला था चैलेंज, पर 12वें में ही...