A
Hindi News वायरल न्‍यूज हिंदी के इन नंबर्स को क्या कहते है, लड़की ने दिया कुछ ऐसा जवाब, Video देख लोग बोले- दीदी को दोबारा स्कूल जाना चाहिए

हिंदी के इन नंबर्स को क्या कहते है, लड़की ने दिया कुछ ऐसा जवाब, Video देख लोग बोले- दीदी को दोबारा स्कूल जाना चाहिए

एक लड़की के कॉमन सेंस पर लोगों को तब हंसी आ गई जब उससे एक लड़के ने पहली क्लास के कुछ सवाल पूछे और उसने सभी सवालों के जवाब गलत दिए।

लड़के के सवालों का जवाब देती हुई लड़की।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लड़के के सवालों का जवाब देती हुई लड़की।

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखा होगा जो बहुत ही फनी होते है। वैसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का पार्क में खड़ी लड़की से कई तरह के सवाल करता है। लड़की सभी सवालों का जवाब देती है। लेकिन लड़की जो भी जवाब देती है वह सब एक तरफ से गलत होते जाते हैं। जब लड़का उससे कहता है कि जो कुछ भी मैंने तुमसे पूछा था वह सब तुमने गलत बताया था। इस पर लड़की जोर-जोर से हंसने लगती है। लड़की की IQ लेवल को देख लोग भी हैरत में पड़ जाते हैं और उसे फिर से स्कूल जाने की सलाह देते हैं।

लड़की ने पहली क्लास के सवाल भी गलत बताए

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का पार्क में आता है और वह एक लड़की को पकड़ लेता है। उसके बाद वह उससे उसका नाम पूछता है और इसके बाद वह लड़की से एक सवाल करता है कि बुद्धिमान कौन होता है। लड़के या लड़कियां। इसका जवाब देते हुए लड़की कहती है कि इंटेलीजेंट तो लड़के ही होते हैं। इसके बाद लड़का उससे पूछता है कि तुम किस चीज की पढ़ाई कर रही हो। फिर लड़की बताती है कि वह VFX, ग्राफिक्स और एनिमेशन की पढ़ाई कर रही है। फिर लड़का उससे पूछता है कि क्या आपको हिंदी में गिनती आती है। लड़की हां में जवाब देती है। जिसके बाद लड़का उससे हिंदी में कुछ अंक बोलता है और पूछता है कि इन्हें क्या कहते हैं।

क्या दीदी को दोबारा SCHOOL भेजना चाहिए?

लड़की हिंदी में पूछे गए अंकों को गलत बताती है और वह उन सभी सवालों का जवाब इतने कॉन्फिडेंस से देती है कि कोई ये सोच ही नहीं सकता कि लड़की ने गलत जवाब दिया होगा। लेकिन जब लड़का बताता है कि आपने अबी जिन सवालों के जवाब दिए वह सभी गलत थे। जबकि आप भी सोच सकते हैं कि ऐसे सवालों के जवाब पहली क्लास के बच्चे भी दे देंगे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर oyeitsabhishek नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- क्या दीदी को दोबारा SCHOOL भेजना चाहिए? जिस पर लोग कमेंट कर अपना जवाब दे रहे हैं और बोलते हैं कि लग तो ऐसा ही रहा है कि दीदी को फिर से स्कूल जाना पड़ेगा। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 30 लाख लोगों ने देखा और 6 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तस्वीर में कितने गैंडे हैं? अब तक किसी ने नहीं दिया सही जवाब, आप ट्राई करें

ये लो अब नॉन-वेज गोलगप्पे भी आ गए, यहां पानी पुरी में आलू नहीं बल्कि चिकन-मटन भरा होता है