Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ये लो अब नॉन-वेज गोलगप्पे भी आ गए, यहां पानी पुरी में आलू नहीं बल्कि चिकन-मटन भरा होता है

गोल-गप्पों को चिकन-मटन के साथ भी खाया जा सकता है ये लोग पहली बार सुन रहे हैं और इस नॉन वेज पानी पुरी पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 15, 2023 16:12 IST
नॉन वेज गोलगप्पे का मेन्यू कार्ड।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER नॉन वेज गोलगप्पे का मेन्यू कार्ड।

आज तक आपने आलू भरा हुआ ही पानी पुरी खाया होगा लेकिन क्या आपने कभी चिकन-मटन भरे पानी पुरी खाया है? नहीं खाया होगा, खाना तो दूर ऐसा सुना भी पहली बार ही होगा आपने। तो चलिए आपको दिखाते हैं एक ऐसी जगह जहां पानीपुरी में चिकन-मटन भरकर मिलता है। नॉन-वेज वाले गोलगप्पे की यह दुकान बंगाल में है जहां नॉनवेज गोलगप्पे के वेराइटी मिलते हैं। यदि आपको यकीन नहीं हो रहा तो ट्विटर पर शेयर किए गए इस दुकान का मेन्यू देख लीजिए। मेन्यू में अलग-अलग तरह के गोलगप्पे लिखे हुए हैं जैसे- मटन पुचका, चिकन पुचका, चॉकलेट पुचका, प्रॉन्स पुचका और मछली पुचका।

इंटरनेट पर नॉन वेज पानी पुरी का मेन्यू वायरल

इस मेन्यू को देखकर तो कई लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि जहां पानीपुरी में आलू, टमाटर और प्याज डाला जाता है वहां चिकन, मटन और मछली भरकर खिलाया जा सकता है। इस वायरल मेन्यू को Rituparna Chatterjee नाम की यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- क्या बंगाल और बंगाल के लोग बहुत आगे जा चुके हैं? खैर यह अनोखा मेन्यू कार्ड देखकर और इस बेहतरीन गोलगप्पे का सुनकर लोग हैरान रह गए। वैसे अगर आप नॉन-वेज के दिवाने हैं तो बताइए आपको कौन सा फ्लेवर पसंद आएगा।

नॉन-वेज गोलगप्पों का सुनकर हैरान हुए लोग

लोग इस मेन्यू को अपने रिश्तेदारों के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं, खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 56 हजार लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस मेन्यू को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- अब बस यहीं बिकना बाकी रह गया था। दूसरे ने लिखा- कहां से आते हैं ऐसे लोग, कौन हैं ये सब। कई लोगों का कहना था कि हमने तो आज तक ये सोचा ही नहीं था कि कभी चिकन और मटन भरकर भी गोलगप्पे मिलेंगे।

ये भी पढ़ें:

दुनिया के सबसे अजीबोगरीब Jobs, इन्हें करने में सिर्फ मजे ही मजे हैं

ये हैं सबसे महंगे बिकने वाले पेड़, इन्हें लगा लिए तो लकड़ी बेचकर हो जाएंगे करोड़पति

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement