Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

वाह भाई गजब का टैलेंट है! शादी में शंख ले जाना भूले पंडित जी तो मुंह से निकाल दी आवाज

एक शादी में पंडित जी अपना शंख ले जाना भूल गए। फिर उन्होंने जो काम किया उसे देखकर मंडप में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 14, 2023 18:39 IST
पंडित जी मुंह से शंख बजाते हुए।- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK पंडित जी मुंह से शंख बजाते हुए।

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो देख लोग इमोशनल हो जाते हैं तो कुछ को देखने के बाद हंसी रूकने का नाम ही नहीं लेती है। कुछ ऐसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पंड़ित जी के टैलेंट को देखकर लोग हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लिए। वैसे तो पंड़ित जी ने ऐसा कोई काम नहीं किया था कि वह हंसी के पात्र बन जाएं लेकिन स्थिति कुछ ऐसी हुई कि शादी के मंडप में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

पंडित जी ने मुंह से निकाल दी शंख की आवाज

आपको तो पता ही होगा कि हिंदुओं की शादी पंडित जी लोग ही कराते हैं और उसके साथ अपने मंत्रों से दूल्हा-दुल्हन को 7 जन्म के रिश्ते में बांध देते हैं। मंत्रों के बीच में वह शंख भी बजाते हैं ताकी पूरा माहौल उर्जावान बना रहे। लेकिन यहां शादी में तो पंड़ित जी ने सबकुछ ही ठीक से किया लेकिन जब शंख बजाने की बारी आई तो उन्हें याद आया कि वह भूल वश अपना शंख घर पर ही छोड़ आए हैं। ऐसी दुविधा में पंडित जी ने खुद मुंह से ही शंखी की आवाज निकालने लगें और पूरे माहौल को खुशनुमा बना दिया।

नए जमाने के पंडित जी

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Ya S Hu नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के टाइटल में लिखा है- मल्टीमीडिया पंडित जी, घर पर भूल आए शंख तो मुंह से बजा दिया।  वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखो लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने कमेंट कर पंडित जी के इस टैलेंट की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

जब दुनिया के ये मशहूर सिंगर बने संत, AI ने बनाई कमाल की फोटो

गजब की कलाकारी! शख्स ने रम, व्हिस्की और वोदका जैसे लिकर को बना डाला सुपर विलेन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement