Friday, May 10, 2024
Advertisement

जब मर्दों से भरी बस में अकेले चढ़ गई खूबसूरत हसीना, उतावलेपन में करने लगे ऐसी हरकत कि घबरा गई लड़की

मर्दों से भरी बस में जब एक अकेली लड़की चढ़ जाती है तो क्या नजारा होता है उसे इस वीडियो में दिखाया गया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 14, 2023 11:54 IST
बस में लड़की को देख सबकी नजरें उसी पर अटक गईं।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बस में लड़की को देख सबकी नजरें उसी पर अटक गईं।

अक्सर आपने देखा होगा कि खूबसूरत लड़कियों को देखकर अच्छे से अच्छे लोग पिघल जाते हैं। सब कुछ छोड़कर लड़की को इम्प्रेस करने में लग जाते हैं। ये बात लड़कियां भी जानती हैं कि उन्हें उनकी खूबसूरती को लेकर लोग कितना तव्वजो देते हैं। कुछ लड़कियां इस बात का फायदा भी उठाती हैं और कुछ लड़कियों को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसी ही एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आप चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

लड़की को इम्प्रेस करने में जुट गए सभी मर्द

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस स्टॉप पर खड़ी एक बस में एक लड़की चढ़ जाती है। बस के अंदर जाने के बाद वह देखती है कि पूरे बस में सिर्फ पुरूष यात्री ही भरे पड़े हैं। वहीं, बस में सवार सभी मर्द लड़की को देखते ही खुशी से खिलखिला उठते हैं और लड़की को अपने पास में बैठाने के लिए सभी लोग अपनी-अपनी बगल की सीट छोड़ देते हैं। सभी मर्द अपने होंठों पर मुस्कान लिए बस लड़की को घूरते रहते हैं। कोई अपने बाल सही कर रहा होता है तो कोई अपनी मूंछों को ताव दे रहा होता है। ताकी लड़की उनसे इम्प्रेस होकर उनके साथ बैठ जाए। 

मर्दों को छोड़ लड़की ने कुत्ते को चुना

मर्दों का यह उतावलापन देखकर लड़की बहुत ही असहज हो जाती है और वह सोच में पड़ जाती है कि इस स्थिति में वह क्या करे। किसके पास जाकर बैठे क्योंकि बस में सवार सभी लोग उसे इस तरह से घूर रहे होते है जैसे वह उस लड़की को खा ही जाएंगे। फिर लड़की की नजर पास में ही सीट पर बैठे एक कुत्ते पर पड़ी। कुत्ता भी लड़की को  देखकर अपनी बगल वाली सीट खाली कर देता है। फिर लड़की को उन मर्दों के साथ बैठने की जगह कुत्ते के साथ ही बैठना ज्यादा सुरक्षित लगा। जिसके बाद लड़की कुत्ते के बगल वाली सीट पर बैठ गई।

वीडियो देख लोगों ने हंसते-हंसते पकड़ लिया अपना पेट

इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- "जब कुत्ते और कमीने में किसी एक को चुनना हो।" ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे अपने दोस्त, यार और रिश्तेदारों के साथ शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा और लाइक किया है। जबकि, कई लोगों ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया। 

ये भी पढ़ें:

क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी होता है...1954 बैच के 10वीं के छात्रों का Reunion, 69 साल बाद मिले स्कूल के दोस्त

खतम... टाटा... बाय-बाय! शख्स ने बॉस को ऐसा रेजिग्नेशन लेटर थमाया कि जीवन भर याद रहेगा ये इस्तीफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement