Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दूल्हे ने सबके सामने कटवा ली नाक! डांस करते वक्त दुल्हन को लेकर स्टेज पर गिरा, लोग बोले- तुमसे न हो पाएगा बेटा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन के साथ डांस कर रहा दूल्हा उसे लेकर स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाता है। जिसके बाद दूल्हे का लोग खूब मजाक बनाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 13, 2023 13:26 IST
दुल्हन के साथ दूल्हा स्टेज पर गिरा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दुल्हन के साथ दूल्हा स्टेज पर गिरा।

शादी का सीजन चल रहा है। लोगों की शादियों के वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक शादी का वीडियो खूब चर्चा में है। कई वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड इंट्री तो कुछ में वर-वधू का डांस देखने को मिलता है। आज कल तो शादियों में ये ट्रेंड सा चल गया है कि स्टेज पर एक परफॉर्मेंस दूल्हा-दुल्हन का तो जरूर होना चाहिए और उनके डांस का वीडियो शूट भी होगा। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें शूट के दौरान कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों को हंसी आ गई और लोगों ने दूल्हे का मजाक बना दिया।

दुल्हन को लेकर नीचे गिर गया दूल्हा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में एक दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर डांस कर रहे हैं। इस दौरान कपल का फोटोशूट भी हो रहा है। दूल्हा अपनी दुल्हन की उंगली पकड़कर उसे गोल-गोल घूमा रहा है। इसी दौरान दूल्हे के साथ एक हादसा हो जाता है। दूल्हा जब अपनी दुल्हन को गोल-गोल घुमा रहा था तब उसके हाथ से दुल्हन की उंगली फिसल जाता है और दोनों लोगों का बैलेंस बिगड़ जाता है। दूल्हा अपनी दुल्हन को अपनी बांहों में थामने की कोशिश करता है लेकिन दोनों लोग स्टेज पर नीचे धड़ाम से गिर जाते हैं। 

वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए

यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को देखिए हंस-हंस के आपका पेट फूल जाएगा। जब दूल्हा अपनी दुल्हन को संभाल नहीं पाता है और उसे लेकर धड़ाम से नीचे गिर जाता है। तब आसपास मौजूद मेहमान उन पर ठहाके लगाते हुए हंसने लगते हैं और दूल्हे की खींचाई करते हुए कहते हैं कि तुमने तो नाक कटवा दी अपनी। इस वीडियो को ट्विटर पर @Mere_khyalat नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 85 हजार लोगों ने देखा है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किया। एक यूजर ने तो दूल्हे का मजाक बनाते हुए लिखा-  बेटा ये सब तुमसे न हो पाएगा।

ये भी पढ़ें:

जंगल में दिखा नाग-नागिन के डांस का खूबसूरत नजारा, सोशल मीडिया पर Video जमकर हो रहा वायरल

इस हसीना को चाहिए तोंद वाला बॉयफ्रेंड, मोटे लोग खुश होने से पहले जान लें लड़की की ये शर्तें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement