A
Hindi News वायरल न्‍यूज Delhi Metro में मिला एक और नमूना, फटी जीन्स पहनकर 'टिंकू जिया' गाने पर किया डांस

Delhi Metro में मिला एक और नमूना, फटी जीन्स पहनकर 'टिंकू जिया' गाने पर किया डांस

दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का टिंकू जिया गाने पर डांस कर रहा है। लड़के का डांस देख इंटरनेट की जनता गुस्से में नजर आई।

मेट्रो में डांस करता हुआ लड़का।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में डांस करता हुआ लड़का।

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अलग ही होड़ चल रही है। इसके लिए लोग किसी भी हद तक जा रहे हैं। अश्लीलता से भरा रील बनाने से लेकर पागलों वाली हरकतें करने तक, लोगों को वायरल होने के लिए जो भी समझ में आ रहा है वो कर रहे हैं। इन दिनों दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़के की हरकतों को अगर आप देख लें तो कहेंगे कि ये पागलपन है। लड़का मेट्रो में टिंकू जिया गाने पर डांस कर रहा है लेकिन उसकी हरकतों को देख आसपास के लोग मुंह बनाते हुए दिख रहे हैं। 

दिल्ली मेट्रो में सफर करना हुआ मुश्किल

दिल्ली मेट्रो में लोग सफर अपनी सहुलियत के लिए करते हैं ताकि उन्हें कोई ट्रैफिक का सामना न करना पड़े। लेकिन कुछ लोगों ने दिल्ली मेट्रो को यात्रा करने लायक छोड़ा नहीं है। रोज दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी लड़ाई करते हुए तो कभी अश्लीलता फैलाते हुए। अब एक बार फिर से एक लड़के ने मेट्रो में डांस कर ये बता दिया है कि दिल्ली मेट्रो में यात्रा करना कितना मुश्किल है। 

वीडियो देख लड़के पर भड़के लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़ फटी हुई जीन्स, टीशर्ट और एक आंख वाला चश्मा पहनकर 'टिंकू जिया' गाने पर डांस कर रहा है। इस दौरान लड़के के आस-पास बैठे लोग उसे देखकर हैरान हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उसे देखकर मुंह बना रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वही, कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद लड़के की खूब आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकतें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दूसरे ने लिखा- लग रहा है ये लोग दिल्ली मेट्रो को बंद करवा कर ही मानेंगे। तीसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में ही ऐसे नमूने क्यों मिलते हैं भाई।

ये भी पढ़ें:

आपके पास भी है गर्लफ्रेंड दुनिया को ऐसे बताएं, सिंगल लोगों को शानदार टिप्स दे रहा है ये बंदा, Video देखें

गजब! देखते ही देखते शख्स बन गया मकड़ी, परफॉरमेंस देख लोग क्या जज भी रह गए हैरान