Friday, April 26, 2024
Advertisement

आपके पास भी है गर्लफ्रेंड दुनिया को ऐसे बताएं, सिंगल लोगों को शानदार टिप्स दे रहा है ये बंदा, Video देखें

अगर आपकी गर्लफ्रेंड ने होने से दोस्तों के बीच आप शर्मशार होते हैं तो इस लड़के के टिप्स को फॉलो करिए पूरी दुनिया मान जाएगी कि आप भी किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 07, 2024 14:14 IST
फोटो क्लिक्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फोटो क्लिक्स

आपके सिंगल दोस्तों में से कई लोगों की ये चाहत होती होगी कि काश उनकी भी कोई गर्लफ्रेंड होती। कभी-कभी जब लोग अपनी पार्टनर्स की बातें करते हैं तो मजबूरन उन्हें भी गर्लफ्रेंड को लेकर झूठ बोलना पड़ता है। उन्हें ऐसा लगता है कि सिंगल लोगों की समाज में कोई इज्जत नहीं होती। जिंदगी में लड़की के होने से लोग उस इंसान को ज्यादा वैल्यू देते हैं। ऐसे में कई लोग सोशल मीडिया पर रिलेशनशिप में होने का दिखावा करते हैं। वे कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट करेंगे जिसमें लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा होगा लेकिन लोग तो यही समझेंगे कि बंदे के पास गर्लफ्रेंड है।

Related Stories

सिंगल लड़कों का परफेक्ट कपल फोटोशूट

ऐसे लोग इस दिखावे को कैसे सच्चाई में बदलते हैं, इसका उदाहरण एक शख्स ने दिखाया है। इसके लिए उसने अपने हाथ के नाखूनों को बड़ा किया है। साथ में उसने हाथों में लड़कियों के कपड़े भी पहन रखे हैं और तरह-तरह से पोज देकर अपने पैरों से फोटो क्लिक कर रहा है। शख्स ने ऐसे फोटोज़ क्लिक किए हैं जिसे देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि इसकी गर्लफ्रेंड नहीं होगी। इसके बाद वह ऐसे कई लव मोमेंट्स को अकेले ही कैमरे में कैप्चर करता है जो बिना किसी लड़की के हो ही नहीं सकता। फोटो में ऐसा लग रहा है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ रोमांस कर रही है, साथ में उसे परेशान भी बहुत कर रही है। मतलब एक परफेक्ट कपल की तरह लड़के ने अकेले ही पूरा फोटोशूट कर दिया है।

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- वैलेंटाइन डे आ रहा है, सिंगल लोगों के लिए कमाल की टिप्स। पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1.7 मिलियन लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने सिंगल लोगों के लिए कुछ और भी आइडियाज़ शेयर किए हैं।  

ये भी पढ़ें:

गजब! देखते ही देखते शख्स बन गया मकड़ी, परफॉरमेंस देख लोग क्या जज भी रह गए हैरान

इन 6 देशों में कंडोम पर है बैन, बेचना और इस्तेमाल करना गैर-कानूनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement