Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"जानू सुनो, अभी रिलेशनशिप छोड़ो कल पेपर है...", बॉयफ्रेंड को वॉयस नोट भेज रही थी लड़की, मां ने सुन लिया फिर जो हुआ

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को छुपकर वॉयस नोट भेज रही थी। तभी लड़की की मां ने उसकी सारी बातें सुन ली फिर क्या था मां ने अपने अंदाज में बेटी को समझा दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 10, 2023 13:45 IST
बॉयफ्रेंड को वॉयस नोट भेज रही थी लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉयफ्रेंड को वॉयस नोट भेज रही थी लड़की।

स्कूल का प्यार हम सभी के लिए बहुत स्पेशल होता है और शायद ये हमारे जिंदगी का पहला प्यार होता है। पहली बार अपनों के अलावा किसी और की भी हमें चिंता होती है और उस पर जान लुटाने का मन करता है। सबकुछ पहली बार हो रहा होता है इसलिए ये हर किसी के लिए स्पेशल होता है। अपनी फिक्र छोड़कर सामने वाले की फिक्र करना और हमेशा उसके बारे में सोचना कितना प्यारा अहसास होता है ये पहले प्यार का खुमार। 

बॉयफ्रेंड को ऑडियो मैसेज भेज रही थी लड़की

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने प्यार को वॉयस नोट भेज रही है। लड़की की बातों से लग रहा है कि दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर कुछ तकरार चल रहा है। वीडियो में लड़की फोन पर अपने बॉयफ्रेंड को समझाते हुए नजर आ रही है। लड़की बोल रही है- "जानू मेरी बात सुनो, अभी रिलेशनशिप को छोड़ो कल पेपर है उसकी तैयारी कर लो यार"। लड़की की इस बात को उसकी मां सुन लेती है। फिर झटके में जो होता है वह लड़की को भी समझ में नहीं आता।

मां ने एक झटके में सीखा दिया सबक

दरअसल, लड़की की मां ने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड को वॉयस नोट भेजते सुन लिया था। इसके बाद उसकी मां बिना देर किए बुक उठाकर लड़की के मुंह पर दे मारती है। लड़की जब तक कुछ समझ पाती तब तक तो उसे मार पड़ चुकी थी। इसके बाद लड़की की मां बोलती है पहले अपनी तैयारी कर ले फिर जानू को समझाना। 

वीडियो पर लोग कर रहे फनी कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने देखा है। जबकि कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- देसी मम्मियों का कोई जवाब नहीं। दूसरे ने लिखा- उड़ती हुई चप्पल रह गई। तीसरे ने लिखा- जल्दी ही बॉलीवुड से ऑफर आएगा आपको और आपकी अम्मी को भी।

ये भी पढ़ें:

Video: जिन्स चोरी करते हुए पकड़ी गई लड़की, स्टोर किपर्स ने उतार दी पैंट, जमकर पिटाई भी की

Video: फ्री में जूता साफ करने वाले शख्स को मिला ऐसा इनाम जिसे देख हर कोई रह गया दंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement