Saturday, April 27, 2024
Advertisement

धोखेबाज बॉयफ्रेंड को लड़की ने ऐसा सबक सिखाया कि अब औरतों से कर लेगा तौबा, सरकार की तरफ से भी मिले 83 लाख रुपए

एक महिला ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड से कुछ ऐसा बदला लिया कि लोग हैरान रह गए। उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जो कुछ भी किया उसके बाद तो अब उसका बॉयफ्रेंड अब लड़कियों से तौबा कर लेगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 06, 2024 16:46 IST
Ava Louise- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Ava Louise

आज के नए जमाने के प्यार में लोग अक्सर एक दूसरे को धोखा दे ही देते हैं। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का रिश्ता हो या पति-पत्नी का अक्सर एक पार्टनर की ओर से धोखेबाजी का मामला सामने आते रहता है। ऐसे में दूसरा पार्टनर रोना-धोना करता है और बदले की आग में झुलसता रहता है। कई लोग अपने दर्द को बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं और अपने धोखेबाज पार्टनर के बारे में उल्टा-सीधा लिखते हैं। कई लोग तो उनके वीडियोज़ शेयर कर उन्हें बदनाम करने लगते हैं। कुछ लोग उनके सिक्रेट्स का खुलासा कर देते हैं और उनसे अपने धोखे का बदला लेते हैं। कई बार इंसान इतना टूट जाता है कि वह गलत राह पर चल पड़ता है और अपने धोखेबाज पार्टनर का मर्डर तक कर देता है। लेकिन इन सबसे अलग एक लड़की ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड को कुए ऐसे सबक सिखाया कि आज के बाद से उसे लड़कियों से नफरत हो जाएगी। 

धोखेबाज बॉयफ्रेंड को ऐसे सिखाया सबक

लड़की का नाम एवा लुईस (Ava Louise) है।  लड़की ने टिकटॉक पर लोगों को बताया कि आखिर उसने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड से कैसे बदला लिया। आवा ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे एक बार बताया था कि वह टैक्स चोरी करता है। वह अपनी तिकड़म से सरकार को टैक्स नहीं देता। ये बात उस लड़की को अभी भी याद थी और उसने इसी के सहारे अपने बॉयफ्रेंड से बदला लिया। आवा ने यूएस इंटरनल रेवेन्यू सर्विस में अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत कर दी। हुआ ये कि पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड के घर छापेमारी कर उसे हिरासत में ले लिया। अब उसके बॉयफ्रेंड के यहां टैक्स चोरी मामले की जांच हो रही है और हो सकता है कि उसके बॉयफ्रेंड को जेल हो जाए।

बदले के बाद लड़की की खुशी हुई दोगुनी

आवा को इस बदले के बाद बहुत ही सुकून मिला। यह सुकून भी उसकी तब दोगुनी हो गई जब उसे यूएस की सरकार की तरफ से 1 लाख डॉलर यानी कि 83 लाख रुपए व्हिसलब्लोअर अवार्ड मिला। यह अवार्ड उसे टैक्स चोरी के बारे में सरकार को बताने के लिए दिया गया। 

ये भी पढ़ें:

इस बैग की कीमत ने उड़ाई लोगों की नींद, बोले- इतने में तो गाड़ी-बंगला सब कुछ आ जाएगा

13 साल पहले जापान में जब आई थी सुनामी, ऐसे तबाह हुआ था ये देश, उस भयावह मंजर का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement