Saturday, April 27, 2024
Advertisement

खूबसूरत मॉडल का खौफनाक अंत! गैंगेस्टर की गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या, BMW कार से डेडबॉडी को ठिकाने लगाया

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक खूबसूरत मॉडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मॉडल का नाम दिव्या पाहुजा था और वह गैंगेस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। मॉडल का शव अभी बरामद नहीं किया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 03, 2024 22:39 IST
Divya Pahuja- India TV Hindi
Image Source : DIVYA PAHUJA/FACEBOOK दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या, बॉलीवुड एक्टरों के साथ सामने आईं कई फोटोज

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक खूबसूरत मॉडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है। वह गैंगेस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। युवती की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सहित 3 आरोपी कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपियों की पहचान 56 साल के अभिजीत सिंह, 28 साल के हेमराज और 23 साल के ओमप्रकाश के रूप में हुई है। 

3 आरोपी गिरफ्तार

Divya Murder

Image Source : INDIA TV
आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज और ओमप्रकाश

क्या है पूरा मामला?

आरोपी अभिजीत ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि होटल सिटी प्वाइंट उसी का है। आरोपी ने इस होटल को लीज पर दे रखा है। दिव्या पाहुजा के पास अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं, जिन तस्वीरों के कारण दिव्या पाहुजा आरोपी अभिजीत को एक्सटॉरशन के लिए ब्लैकमेल करती थी और अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए अक्सर रुपए लेती रहती थी। इस बार दिव्या मोटी रकम ऐंठना चाहती थी।

2 जनवरी 2024 को होटल सिटी प्वाइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था और उसके फोन से वह अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था। लेकिन दिव्या पाहुजा ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। जिसके कारण आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस दौरान होटल में साफ-सफाई व रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश के साथ मिलकर डेड बॉडी को आरोपी अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया गया। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और डेड बॉडी ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है, जिन्हें न्यायालय में पेश करके नियमानुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि आरोपी होटल से शव को निकालते हुए CCTV में कैद हो गए थे, जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अभी तक शव को बरामद नहीं कर सकी है। मिली जानकारी के मुताबिक, मॉडल दिव्या पाहुजा होटल मालिक के साथ न्यू ईयर मनाने आई थी। 

गैंगेस्टर संदीप का क्या है कनेक्शन? 

दिल्ली-एनसीआर में गैंगेस्टर संदीप गाडोली का नाम काफी कुख्यात रहा है। दिव्या उसकी गर्लफ्रेंड थी। दिव्या की हत्या का आरोप उसके नए दोस्त पर लगाया गया है। दिव्या की हत्या उसके दोस्त ने अपने होटल रुम में की और फिर उसके शव को अपने दोस्तों के साथ मिलकर किसी दूसरे राज्य में ले जाकर ठिकाने लगा दिया। शव को होटल से निकालते समय आरोपी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। पुलिस ने मुख्य आरोपी होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है । 

मृत दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रह चुकी थी। वह जुलाई 2023 में मुंबई जेल से जमानत पर बाहर आई थी। साल 2016 में मुंबई के होटल में गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर के समय दिव्या मौजूद थी। 7 साल पहले (7 फरवरी 2016) जिस मॉडल पर साजिश के तहत गुरुग्राम पुलिस के साथ मिलकर अपने ही बॉयफ्रेंड गैंगस्टर संदीप गाडोली का फेक एनकाउंटर में हत्या कराने का आरोप लगा, 7 साल बाद उसी मॉडल के दोस्त पर उसकी हत्या का आरोप लगा है। 

कैसे खुला पूरा मामला?

गुरुग्राम पुलिस को आज सुबह मॉडल दिव्या पाहुजा के परिजनों ने सूचना दी कि 27 साल की दिव्या जोकि गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली है, वो अपने दोस्त अभिजीत के साथ न्यू ईयर पार्टी मनाने गई थी लेकिन उसका मोबाइल काफी देर से बंद आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने दिव्या के दोस्त अभिजीत के गुरुग्राम होटल सिटी प्वाइंट होटल पर रेड की तो होटल के 111 नंबर रुम में खून के निशान मिले, जिस आधार पर पुलिस ने होटल मालिक अभिजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अभिजीत ने बताया कि उसने दिव्या की हत्या कर दी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया।

गुरुग्राम पुलिस ने होटल से वो सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिया है जिसमें दो आरोपी दिव्या की लाश को मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे उठाकर नीचे लाते हुए दिख रहे हैं । गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी अभिजीत से वो गाड़ी भी बरामद कर ली है जिसमें लाश को डालकर कहीं और ठिकाने लगा दिया गया।

(रिपोर्ट: सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें: 

'हम एक भी मस्जिद नहीं छोड़ेंगे, अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना', राम मंदिर को लेकर शख्स ने किया भड़काऊ पोस्ट तो पुलिस ने दबोचा

मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में नामीबियाई चीता आशा ने 3 शावकों को जन्म दिया, सामने आया क्यूट VIDEO

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement